विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 22, 2023

CG Election 2023: जूदेव के बयान पर अटल का पलटवार, कहा- ये टाइगर आदमखोर न बने भगवान से यही प्रार्थना है

Chhattisgarh Election 2023: प्रबल प्रताप सिंह जूदेव के बयान पर अटल श्रीवास्तव ने पलटवार किया हैं. उन्होंने कहा, " पैसा खुदा नहीं पर खुदा से कम नहीं यही इनकी संस्कृति है लेकिन यह टाइगर आदमखोर ना बने यही भगवान से प्रार्थना है."

Read Time: 3 min
CG Election 2023: जूदेव के बयान पर अटल का पलटवार, कहा- ये टाइगर आदमखोर न बने भगवान से यही प्रार्थना है
टाइगर वाले बयान के बाद अटल श्रीवास्तव ने किया पलटवार

Chhattisgarh Assembly Election 2023: छत्तीसगढ़ में चुनावों की घोषणा होने के बाद राजनीतिक पार्टियों के नेता जनता को अपने पक्ष में करने के लिए तरह-तरह की लुभावनी बातें कर रहे हैं. प्रदेश के गोरिला पेंड्रा मरवाही जिले की कोटा सीट से बीजेपी के उम्मीदवार प्रबल प्रताप सिंह जूदेव ने भी फिल्मी डायलॉग की तरह एक भाषण दिया.

उन्होंने एक सभा के दौरान कहा, ' मैं कांग्रेस के नेताओं, भ्रष्टाचारियों और अधिकारियों से कहना चाहता हूं कि मेरे कार्यकर्ताओं का बाल भी बांका हुआ, तो तुमको नेस्तनाबूत कर दूंगा. टाइगर अभी जिंदा है ' इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने उनका तालियां बजाकर स्वागत किया.

जोर शोर पर है चुनाव प्रचार

छत्तीसगढ़ में टिकटों की घोषणा होने और चुनावी आचार संहिता लागू होने के बाद चुनाव प्रचार अभियान में तेजी आने के साथ जनता को लुभाने तथा तालियां बटोरने के लिए नेताओं के इस तरह के बयान भी अब सामने आने लगे हैं. इस बयान के बाद इनको जीत मिलेगी या नहीं ये तो नहीं पता, लेकिन यहां पर उनको सभा में मौजूद लोगों की तालियां और प्रशंसा तो मिल ही रही हैं.

ये भी पढ़ें: विधानसभा चुनाव में नहीं डालेंगे वोट... प्रशासन के लिए सिरदर्द बने मतदान का बहिष्कार करने वाले गांव

मिला करारा जवाब

प्रबल प्रताप सिंह जूदेव के बयान पर अटल श्रीवास्तव ने पलटवार किया हैं. उन्होंने कहा, "पैसा खुदा नहीं पर खुदा से कम नहीं" यही इनकी संस्कृति है, लेकिन यह टाइगर आदमखोर न बने. यही भगवान से प्रार्थना है. भाजपा प्रत्याशी प्रबल प्रताप सिंह जूदेव को 500 किलोमीटर दूर से आया हुआ प्रत्याशी बताते हुए अटल श्रीवास्तव ने कहा कि यदि प्रबल प्रताप सिंह को कोटा के किसी गांव में छोड़ दिया जाए, तो वो शहर तक पहुंचने में दो दिन लगा देंगे.

ये भी पढ़ें:Chhattisgarh Congress Third List: कांग्रेस छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के लिए 7 उम्मीदवारों की तीसरी सूची जारी की

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close