विज्ञापन
Story ProgressBack

Chhattisgarh: प्रेमी के साथ मिलकर पति की गला दबाकर हत्या की, दे दिया फांसी का रूप...ऐसे हुआ खुलासा

Crime: छत्तीसगढ़ के गौरेला पेंड्रा मरवाही से एक बेहद सनसनीखेज खबर सामने आई है. यहां प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति के हत्या करने वाली पत्नी को गिरफ्तार किया गया है.

Read Time: 3 min
Chhattisgarh: प्रेमी के साथ मिलकर पति की गला दबाकर हत्या की, दे दिया फांसी का रूप...ऐसे हुआ खुलासा
Wife Murdered Husband: पुलिस ने प्रेमी प्रेमिका को किया गिरफ्तार

Chhattisgarh Crime : छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के गौरेला पेंड्रा मरवाही (gaurela-pendra-marwahi) से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. प्रेम में अंधी प्रेमिका ने अपने प्रेमी के साथ मिकर अपने पति को ही ठिकाने लगा दिया. जी हां जब पति कांटा नजर आने लगा तो इस कलयुगी पत्नी ने अपने पति को ही रास्ते से हटा दिया. ये पूरा मामला जिले के थाना पेंड्रा का है. पुलिस को सूचना मिली थी कि लालचंद नायक नाम के व्यक्ति ने फांसी लगाई है. पुलिस जब घटनास्थल पर पहुंची तो वहां लालचंद के गले में गमछा था और वह जमीन पर लेटा हुआ मिला.

पुलिस का शक हुआ सही साबित

पुलिस को ये मामला शुरुआत से ही संदिग्ध नजर आया. पुलिस अधीक्षक श्रीमति भावना गुप्ता ने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ओम चंदेल, अनुविभागीय अधिकारी पुलिस श्याम कुमार सिदार के निर्देशन में थाना प्रभारी पेंड्रा को तत्काल इस प्रकरण की गंभीरता पूर्वक जांच करने के निर्देश दिए. जांच के बाद पुलिस मामले की तह तक पहुंच गई.

पत्नी ही निकली कातिल

इस मामले में जिला पुलिस अधीक्षक भावना गुप्ता ने बताया कि घटना में शक की सुई मृतक की पत्नी के ऊपर जा रही थी. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मृतक की मृत्यु का कारण गला दबाने से होना बताया गया. पुलिस के कड़ी पूछताछ के बाद मृतक की पत्नी ने बताया कि वो कमलेश्वर के साथ 2 साल पहले चली गई थी. और करीब डेढ़ साल तक उसके साथ रही, फिर इसका पति इसे लेने गया तो यह अपने पति के पास वापस आ गई थी. लेकिन इसके बाद भी उसका कमलेश्वर से प्रेम बना रहा. इन दोनों ने एक दिन लालचंद को हटाने की थान ली. और एक दिन जब वो सो रहा था तब साफी से उसका गला दबाकर हत्या कर दी. पुलिस उन्हें ना पकड़ा इसलिए इस हत्या को फांसी का रूप देने की कोशिश की. 

ये भी पढ़ें Indian Railways: इन तारीखों को ये ट्रेनें रहेंगी रद्द, लगातार रेल गाड़ियों के रद्द होने से कहीं के नहीं रहे पैसेंजर्स

न्यायिक हिरासत में भेजा

मृतक की पत्नी के जुर्म स्वीकार करने के उपरांत आरोपी कमलेश्वर को भी गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा गया है. 

ये भी पढ़ें 4th Samarth Bharat Conclave: रोजगार से स्वरोजगार की ओर ले जाता है Skill Development

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close