विज्ञापन
Story ProgressBack

Chhattisgarh CM: विष्णु देव साय के सीएम बनने पर मां हुई भावुक, बेटे के बारे में कही ये बड़ी बात

Chhattisgarh CM: विष्णु देव साय के सीएम बनने पर उनकी मां बेहद खुश हुई. इसके साथ वह भावुक भी हो गई और कहां कि, बेटे का सपना ही है देश की सेवा करना. जबकि उन्होंने अपने दूसरे बेटे को भी याद किया.

Read Time: 3 min
Chhattisgarh CM: विष्णु देव साय के सीएम बनने पर मां हुई भावुक, बेटे के बारे में कही ये बड़ी बात
विष्णु देव साय के सीएम बनने पर उनकी मां हुई भावुक

Chhattisgarh CM: विष्णु देव साय (Vishnu Dev Sai) के सीएम बनने के बाद उनकी मां भावुक हो गई. यूं तो हर किसी की मां के लिए ये अपने बेटे पर गर्व और भावुक होने का पल ही है, उनकी मां भी अपने आप को भावुक होने से रोक नहीं पाई. उन्होंने भावुक होते हुए कहा कि उनका बेटा सरपंच, सरपंच से विधायक, सांसद और मंत्री बने और प्रदेश अध्यक्ष भी बने. और अब मुख्यमंत्री बनने जा रहा है. विष्णु देव साय को छत्तीसगढ़ का सीएम बनाया गया है.

बेटे का सपना था देश की सेवा करना

उनका कहना है कि उनके बेटे का सपना था देश की सेवा करना, उन्होंने कहा कि वो मां और परिवार का ख्याल भी रखता है. उन्होंने ये भी कहा कि कहीं जाता है तो सुबह मेरे पैर छूता है. हालांकि वो अपने एक बेटे की मौत से कुछ दुखी दिखाई दी, उन्होंने कहा कि मेरा दूसरा बेटा अगर आज होता तो बहुत खुश होता. उनकी मां अपने बेटे के सीएम बनने से काफी खुश दिखाई दे रहीं थी.

ये भी पढ़ें Chhattisgarh New CM: पंच से मुख्यमंत्री तक विष्णु देव साय ने किया है लंबा सफर, जानें पूरी कहानी

उनके गांव में मन रहा है जश्न

विष्णु देव साय के सीएम बनने की खबर के बाद उनके गांव में भी खुशी का माहौल है. हर तरफ आतिशबाजी की जा रही है. उनके घर पर मिलने वाले लोगों का तांता लगा हुआ है. सब एक-दूसरे का मुंह मीठा कर रहे हैं. विष्णु देव साय पहले विधायक, सांसद और केंद्र में मंत्री भी रह चुके है. साथ ही वो दो बार छत्तीसगढ़ बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष भी रह चुके हैं, और अब उन्हें छत्तीसगढ़ का सीएम बनने का मौका मिला है.

ये भी पढ़ें विष्णु देव साय को ही बीजेपी ने क्यों चुना सीएम, अजीत जोगी के बाद प्रदेश के दूसरे आदिवासी मुख्यमंत्री

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close