विज्ञापन
Story ProgressBack

Chhattisgarh CM: विष्णु देव साय को दिग्गजों ने दी बधाई, जानें किसने क्या कहा...

Chhattisgarh CM: विष्णु देव साय को पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने बधाई दी है. बीजेपी नेता रमन सिंह, ओम माथुर ने भी उन्हें छत्तीसगढ़ के सीएम बनने पर बधाई और शुभकामनाएं दी हैं.

Read Time: 3 min
Chhattisgarh CM: विष्णु देव साय को दिग्गजों ने दी बधाई, जानें किसने क्या कहा...
CM Vishnu Deo Sai: विधायक, सांसद और केंद्रीय मंत्री रह चुके हैं विष्ण देव साय

Chhattisgarh CM: विष्णु देव साय (Vishnu Dev Sai) छत्तीसगढ़ के नए सीएम बने. सीएम बनने के बाद कई बड़े नेता उनको बधाई, शुभकामनाओं के संदेश भेज रहे हैं. छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) ने भी उनको बधाई दी है. गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ में शुरुआती रुझानों में पहले कांग्रेस आगे चल रही थी, लेकिन अंत में बीजेपी ने बाजी मार ली, और बहुमत प्राप्त कर लिया.

"इससे अच्छा क्या निर्णय हो सकता है..."

विष्णु देव साय को मुख्यमंत्री बनाए जाने पर छत्तीसगढ़ भाजपा प्रभारी ओम माथुर ने कहा कि इससे बढ़िया और क्या निर्णय होगा, श्रेष्ठ कार्यकर्ता, अनुभवी कार्यकर्ता, अटल बिहारी बाजपेयी की सरकार में मंत्री रहे कार्यकर्ता को हमने चुना है, इससे अच्छा और क्या हो सकता.

मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भी विष्णु देव साय को बधाई दी है साथ ही कहा है कि उनके नेतृत्व में छत्तीसगढ़ का विकास होगा. 

ये भी पढ़ें Chhattisgarh New CM: पंच से मुख्यमंत्री तक विष्णु देव साय ने किया है लंबा सफर, जानें पूरी कहानी

"छत्तीसगढ़ दोगुनी रफ़्तार से विकास के नए कीर्तिमान स्थापित करेगा..."

बीजेपी के दिग्गज नेता और छ्त्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने भी उनको बधाई दी है. उन्होेंन कहा कि कुनकुरी विधायक व आदिवासी नेता को आज विधायक दल की बैठक में सर्वसम्मति से मुख्यमंत्री का दायित्व प्राप्त होने पर शुभकामनाएं अशेष शुभकामनाएं. पूर्व सीएम ने आगे उन्हें बधाई देते हुए कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि आपके नेतृत्व में हम सभी पूर्ण निष्ठा से भाजपा के संकल्प पत्र के वादों को पूरा करेंगे, और प्रदेश में प्रगतिशील परिवर्तन लाने में सफल होंगे साथ ही भाजपा के डबल इंजन की सरकार में छत्तीसगढ़ दोगुनी रफ़्तार से विकास के नए कीर्तिमान स्थापित करेगा.

ये भी पढ़ें छत्तीसगढ़ में विष्णु देव साय बनेंगे नए सीएम, बीजेपी विधायक दल की बैठक में लिया गया फैसला

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close