विज्ञापन
Story ProgressBack

छत्तीसगढ़ सीएम भूपेश बघेल धान काटने पहुंचे खेत, सरकार बनाने पर कह दी बड़ी बात

छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने धान की फसल की कटाई की. इसके साथ छत्तीसगढ़ की परंपरा बढ़हौना को निभाया. इस दौरान उनके साथ उनकी पत्नी मुक्तश्वरी बघेल, बेटे चेतन बघेल समेत परिवार के अन्य सदस्य भी मौजूद रहे. 

Read Time: 3 min
छत्तीसगढ़ सीएम भूपेश बघेल धान काटने पहुंचे खेत, सरकार बनाने पर कह दी बड़ी बात
धान की कटाई करने परिवार के साथ खेत पहुंचे सीएम भूपेश बघेल

Bhupesh Baghel: छत्तीसगढ़ में मतदान संपन्न होने के बाद रिजल्ट का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है. वहीं, रिजल्ट के इंतजार के बीच काफी नेता छुट्टी मना रहे हैं और सियासत छोड़ अलग-अलग कामों में जुटे हैं. वहीं, छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल किसानों के बीच अपना समय बिताते दिखे हैं. सीएम बघेल ने 25 नवंबर को छत्तीसगढ़ी परंपरा बढ़हौना को निभाने के लिए खेत पहुंचे थे. जहां उन्होंने धान की फसल की कटाई की और खेती और कटाई से जुड़े नियमों और परंपराओं को निभाया. वहीं, इस दौरान उन्होंने किसानों की बात की, जबकि राजनीति में सरकार बनाने और ऑपरेशन लोटस को लेकर बड़ी बात कही है.

सीएम भूपेश बघेल शनिवार को पाटन के कुरुडीह स्थित खेत पहुंचे थे. जहां उन्होंने अपने परिवार के साथ मिलकर धान की फसल की कटाई की. इसके साथ छत्तीसगढ़ की परंपरा बढ़हौना को निभाया. इस दौरान उनके साथ उनकी पत्नी मुक्तश्वरी बघेल, बेटे चेतन बघेल समेत परिवार के अन्य सदस्य भी मौजूद रहे. 

Latest and Breaking News on NDTV

किसानों को जल्द देंगी कर्ज माफी

सीएम भूपेश बघेल ने धान की कटाई करते हुए कहा कि, किसानों की जैसे फसल अच्छी आई है वैसे ही रिजल्ट भी अच्छी आएगी. इसके साथ ही किसानों की कर्ज माफी भी जल्द की जाएगी. छत्तीसगढ़ में किसानों के लिए अभी काफी काम करना है.

जन समर्थन की  वजह से करता हूं जीत का दावा

भूपेश बघेल ने कहा कि, जनता के समर्थन की वजह से ही हमें आत्मविश्वास आता है. वहीं, इसी आत्मविश्वास से मै जीत का दावा करता हू. छत्तीसगढ़ में हम एक बार फिर बड़ी बहुमत से सरकार बनाएंगे. मध्य प्रदेश से भी अच्छी खबर आ रही है वहां भी हम सरकार बना रहे हैं. जबकि आज मतदान हो रहा है. राजस्थान में हमारी फिर से सरकार बनेगी.

यह भी पढ़ेंः Mahadev App Scam मामले में असीम दास का नया खुलासा, कोर्ट से कहा- 'उसे ED और शुभम सोनी ने फंसाया है'

ऑपरेशन लोटस छत्तीसगढ़ में संभव नहीं

सीएम से ये पूछे जानें पर कि, क्या उन्हें ऑपरेशन लोटस को लेकर चिंता सता रही है. जैसा की अन्य कई राज्यों में इसको अंजाम दिया गया है. इस पर भूपेश बघेल ने कहा कि, हम बहुमत की सरकार बनाएंगे. बीजेपी का वैसे भी लोकतंत्र पर विश्वास नहीं है. छत्तीसगढ़ में ऑपरेश लोटश की कोई संभावना नहीं आएगी. यहां से किसी भी तरह संभव नहीं है.

यह भी पढ़ेंः मध्यप्रदेश: 121 से लेकर 932 था इन 10 सीटों पर जीत का अंतर ! कमलनाथ-शिवराज की होगी खास नजर

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close