विज्ञापन
This Article is From Dec 10, 2023

Chhattisgarh CM: विष्णु देव साय के सीएम बनने की खबर आने के बाद उनके गांव बगिया में खुशी की लहर

Chhattisgarh CM: विष्णु देव साय के सीएम बनने के बाद उनके गांव बगिया में जश्न जैसा माहौल बना हुआ है. लोग एक-दूसरे को मिठाईयां खिलाकर बधाई दे रहे हैं. साथ ही उनके सीएम बनने की खुशी में आतिशबाजी भी की जा रही है.

Chhattisgarh CM: विष्णु देव साय के सीएम बनने की खबर आने के बाद उनके गांव बगिया में खुशी की लहर
Vishnu Dev Sai: विष्णु देव साय के गांव में हो रही है आतिशबाजी

Chhattisgarh CM:  छत्तीसगढ़ को नया सीएम मिल गया. बीजेपी के वरिष्ठ नेता विष्णु देव साय (Vishnu Dev Sai) को छत्तीसगढ़ का नया सीएम बनाया गया है. इसके बाद उनके गांव बगिया में जश्न का माहौल बन गया है. जशपुर जिले (Jashpur District)के बगिया गांव में उनके सीएम बनने क खबर मिलते ही यहां पर खुशी का माहौल हो गया है. काफी संख्या में उनके समर्थक उनके घर जाकर उनको बधाई दे रहे हैं. यहां लोग एक -दूसरे को मिठाई खिलाकर बधाई भी दे रहे हैं. साथ ही यहां जमकर आतिशबाजी भी हो रही है.

ेमाना

सीएम बनने की खबर से विष्णु देव साय के गांव में आतिशबाजी होनी शुरू हो गई हैं

विष्णु देव साय पहले बने थे अपने गांव के पंच और सरपंच

विष्णु देव साय का शुरुआती राजनीति का सफर उनके गांव से ही शुरू हुआ था. शुरू में पहले वो गांव के पंच बने, फिर आगे बगिया गांव के सरपंच बने. इसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा और विधायक, सांसद, केंद्रीय मंत्री से होता हुआ उनका सफर छत्तीसगढ़ के सीएम बनने तक पहुंच गया. रविवार को उनके सीएम बनने की खबर आई जिसके बाद उनके गांव में जश्न का माहौल बन गया.

ये भी पढ़े Chhattisgarh CM: विष्णु देव साय को ही बीजेपी ने क्यों चुना सीएम, अजीत जोगी के बाद प्रदेश के दूसरे आदिवासी मुख्यमंत्री

छत्तीसगढ़ के सीएम विष्णु देव साय को अच्छा खासा राजनीतिक अनुभव है. वो विधायक, सांसद और केंद्रीय मंत्री भी रहे हैं. वो दो बार छत्तीसगढ़ बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष भी रहे हैं. बताया जा रहा है कि उनका आदिवासी समुदाय से आना, साफ सुथरी छवि और अनुभवी होने की वजह से उन्हें फायदा मिला है.

ये भी पढ़ें Chhattisgarh New CM: पंच से मुख्यमंत्री तक विष्णु देव साय ने किया है लंबा सफर, जानें पूरी कहानी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
PM मोदी इस दिन देंगे छत्तीसगढ़ को बड़ी सौगात, मंत्री श्याम बिहारी ने कहा ये होंगे लाभ
Chhattisgarh CM: विष्णु देव साय के सीएम बनने की खबर आने के बाद उनके गांव बगिया में खुशी की लहर
Inside story of the biggest encounter with Naxalites in Chhattisgarh in Abujhmad
Next Article
नक्सलियों की 'अबूझ राजधानी' में सबसे बड़ी सर्जिकल स्ट्राइक: ग्राउंड जीरो आपको चौंका देगा
Close