Chhattisgarh accident: बेमेतरा में बोलेरो पिकअप वैन की खड़े ट्रक से हुई टक्कर, दर्दनाक हादसे में 9 की मौत, 22 घायल

Chhattisgarh road accident: ये हादसा इतना दर्दनाक था कि मौके पर ही 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. घायलों का जिला अस्पताल में इलाज हो रहा है. जहां से गंभीर रूप से घायल लोगों को रायपुर के लिए रेफर कर दिया गया है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
Bemetra road accident: बेमेतरा में भीषण सड़क हादसा हुआ है

Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बेमेतरा (Bemetra) से सड़क हादसे (Road Accident) की दर्दनाक खबर सामने आ रही है. यहां बोलेरो पिकअप वैन की खड़े ट्रक से हुई टक्कर हो गई. इस हादसे में 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और एक महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई. इस घटना में कई घायल बताए जा रहे हैं. ट्रक में डस्ट भरा हुआ था. ये बड़ा ट्रक था जिसे मालदा कहा जाता है. 

रात 12 बजे लौट रहे थे गांव

दरअसल पथर्रा गांव से कुछ लोग तिरैया जन्मोत्सव (छट्ठी ) के कार्यक्रम में शामिल होने गए हुए थे. इसी दौरान किसी बात को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया. विवाद के बाद देर रात 12 बजे तिरैया से वापस गांव लौट रहे थे तभी नेशनल हाईवे 30 कठीया के पास सड़क में डस्ट से भरे खडे माजदा वाहन में पिकअप बोलेरो टकरा गई.

23 लोग हुए घायल

ये टक्कर इतनी जबरदस्त थी की मौके पर ही आठ लोगों की मौत हो गई. वहीं 23 लोग घायल हो गए. जिसमें से चार की हालत गंभीर बनी हुई है. घायल लोगों को बेमेतरा जिला अस्पताल व पास के सिंगर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया है. जिसमें से चार गंभीर रूप से घायलों को तत्काल रायपुर रेफर कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि 8 मृतकों में पांच महिलाएं व तीन बच्चे शामिल हैं.

Advertisement

ये भी पढ़ें Chhattisgarh: मंगलसूत्र पहना कर किया दुष्कर्म, इसके बाद की ये हरकत तो पहुंचा सलाखों के पीछे

जिले के शीर्ष अधिकारी मौके पर

घटना की जानकारी मिलते ही देर रात बेमेतरा के कलेक्टर रणबीर शर्मा और एसपी रामकृष्ण साहू जिला अस्पताल पहुंचे वहीं स्थानीय विधायक दीपेश साहू भी देर रात अस्पताल पहुंचे और घायलों का हाल-चाल जाना. सभी घायलों का बेमेतरा जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है. पांच मृतकों के शव सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिमगा में और तीन मृतकों के शव जिला अस्पताल में रखे गए हैं. शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिए जाएंगे.

ये भी पढ़ें Mohan Yadav ने दिया बड़ा बयान, बोले-2019 में वोट राम के मंदिर के लिए था, इस बार का वोट श्रीकृष्ण के लिए है

Advertisement

Topics mentioned in this article