विज्ञापन

Chhattisagrh Naxal Encounter: सुकमा में पुलिस ने एक नक्सली को मार गिराया, जवान-माओवादियों के बीच मुठभेड़

Sukma Naxal Encounter: सुकमा में पुलिस ने एक नक्सली को मार गिराया है. वहीं जवान ने नक्सली का शव को बरामद कर लिया है. साथ ही हथियार भी बरामद किए गए हैं.

Chhattisagrh Naxal Encounter: सुकमा में पुलिस ने एक नक्सली को मार गिराया, जवान-माओवादियों के बीच मुठभेड़

Chhattisagrh Naxal Encounter: सुकमा में जवानों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुआ. इस मुठभेड़ में पुलिस ने एक नक्सली को मार गिराया. यह मुठभेड़ देर रात भेज्जी थाना क्षेत्र अंतर्गत पामलूर के जंगल-पहाड़ी में हुई है. जवानों ने नक्सलियों कोंटा और किस्टाराम एरिया कमेटी सदस्यों की मौजूदगी पर एंटी नक्सल ऑपरेशन चलाया. इस ऑपरेशन को डीआरजी, बस्तर फाईटर, 206 कोबरा, 208 कोबरा, 131 सीआरपीएफ और 212 सीआरपीएफ ने चलाया.

हथियार भी बरामद किया गया

मुठभेड़ में 1 पुरुष नक्सली का शव बरामद किया गया है. साथ ही हथियार भी बरामद किया गया है. बता दें कि मुठभेड़ में मारे गये नक्सली के शव को शिनाख्तगी की जा रही है. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिले के भेज्जी थाना क्षेत्र के अंतर्गत पामलूर गांव के जंगल में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में एक नक्सली को मार गिराया.

भेज्जी थाना क्षेत्र में जवानों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ 

उन्होंने बताया कि जिले के भेज्जी थाना क्षेत्र में नक्सलियों के कोंटा और किस्टाराम एरिया कमेटी के सदस्यों की उपस्थिति की सूचना पर जिला रिजर्व गार्ड (डीआरजी), बस्तर फाइटर और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के संयुक्त दल को रविवार को नक्सल विरोधी अभियान के लिए रवाना किया गया था. दल को क्षेत्र के डब्बाकोंटा, एंटापाड़ बुर्कलंका, पामलूर, व सिंघनमड़गू की ओर रवाना किया गया था.

अबूझमाड़ क्षेत्र में सुरक्षाबलों ने 31 नक्सलियों को मार गिराया था

उन्होंने बताया कि अभियान के दौरान आज शाम को पामलूर के जंगल में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई. इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक नक्सली को मार गिराया. साथ ही सुरक्षाबलों ने घटनास्थल से एक नक्सली का शव और हथियार बरामद किया है. उन्होंने बताया कि मुठभेड़ में मारे गए नक्सली की पहचान कराई जा रही है. क्षेत्र में नक्सलियों के खिलाफ अभियान जारी है. बता दें कि इससे पहले छत्तीसगढ़ के अबूझमाड़ क्षेत्र में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में शुक्रवार को 31 नक्सलियों को मार गिराया था. 

ये भी पढ़े: भोपाल समेत इन जिलों के कलेक्टरों को नोटिस, फर्जी ग्रीन पटाखों की बिक्री रोकने के लिए उठाए सख्त कदम

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
भूपेश बघेल ने लोहारडीह कांड पर उठाए सवाल, बोले- साय सरकार में क्या किसी को न्याय मिलेगा या सीधे फांसी पर लटका दिया जाएगा?
Chhattisagrh Naxal Encounter: सुकमा में पुलिस ने एक नक्सली को मार गिराया, जवान-माओवादियों के बीच मुठभेड़
Pradhan-Mantri-Awas-Mela-Navratri-PM-Awas-Yojana-Gramin-chhattisgarh-cm-vishnudev-sai-Deputy-CM-Vijay-Sharma-Diwali-New-house
Next Article
PM Awas Mela: नवरात्रि में डिप्टी CM सौंपेंगे खुशियों की चाबी, दिवाली से पहले मिलेगा नया आशियाना
Close