विज्ञापन

BSNL कंपनी को चेतावनी, Services को लेकर MLA ने उठाये सवाल, 100 दिन का वादा दो साल बाद भी अधूरा

BSNL Mobile Network In CG Jashpur: बीएसएनएल के मोबाइल टॉवर्स को लेकर विधायक रायमुनी भगत ने कंपनी को कड़े शब्दों में फटकार लगाते हुए चेतावनी दी है. विधायक ने कहा-विधानसभा क्षेत्र में स्वीकृत सभी 54 मोबाइल टावर शुरू हो जाने चाहिए,नहीं तो कार्यकर्ताओं के साथ यहीं धरने में बैठ जाउंगी.

BSNL कंपनी को चेतावनी, Services को लेकर MLA ने उठाये सवाल, 100 दिन का वादा दो साल बाद भी अधूरा
BSNL कंपनी को चेतावनी, Services को लेकर MLA ने उठाये सवाल, 100 दिन का वादा दो साल बाद भी अधूरा.

BSNL Mobile Network: बीएसएनएल का मोबाइल नेटवर्क छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में डाउन चल रहा है. इसको लेकर विधायक ने बड़ा बयान दिया है. जशपुर की विधायक रायमुनी भगत ने कहा-  विधानसभा क्षेत्र में स्वीकृत सभी 54 मोबाइल टावर शुरू हो जाने चाहिए,नहीं तो कार्यकर्ताओं के साथ यहीं धरने में बैठ जाउंगी. भगत ने दूरसंचार कंपनी बीएसएनएल के अधिकारियों को यह चेतावनी दी. 

विधायक अपने दल के साथ कार्यालय पहुंचीं

दरअसल, दो साल पूर्व जिले के सन्ना और बगीचा तहसील के लिए स्वीकृत 54 मोबाइल टॉवर के शुरू न होने से नाराज विधायक रायमुनि भगत कार्यकर्ताओं के साथ बीएसएनएल कार्यालय पहुंची. उन्होंने अधिकारियों को पत्र देते हुए कहा कि  ग्रामीण अंचल के उपभोक्ताओं को हाई स्पीड मोबाइल सेवा उपलब्ध कराने के लिए  बीएसएनएल के 54 टावर लगाने की स्वीकृति मिली थी. लेकिन इनमे से आधे टावर अब तक लग ही नहीं पाए हैं, और जो लगे हैं, उससे उपभोक्ताओं को  सही सर्विस नहीं मिल पा रही है.आखिर क्यों यह स्थिति बनी और कब तक यह सभी टावर चालू होंगे? 

दो साल बाद भी वादा अधूरा 

 दूरसंचार विभाग की कार्यशैली से नाराज विधायक ने बीएसएनएल के अधिकारियों से कहा कि लगभग दो साल पूर्व तत्कालीन सांसद गोमती साय के साथ उन्होंने 54 मोबाइल टावर स्थापित करने के लिए  भूमि पूजन किया था. सौ दिन के अंदर इन्हे स्थापित कर सेवा शुरू करने का विभाग के जिम्मेदार अधिकारियों ने आश्वासन दिया था. लेकिन दो साल के बाद भी  54 में से आधे टावर ही स्थापित हो पाए हैं. इनमे से भी उपभोक्ताओं को इंटरनेट की सही स्पीड नहीं मिल पा रही है.

ये भी पढ़ें- चलती ट्रेन में अचानक फुफकारने लगा कोबरा, नजर पड़ते ही गाड़ी में मच गई अफरातफरी, वीडियो में देखें पूरा नजारा

यदि ऐसा नहीं हुआ तो धरने पर बैठ जाएंगी

अधिकारियों  ने विधायक को बताया कि टावर लगाने का काम पूरा हो चुका है, और जल्द ही सभी टॉवर से सेवा शुरू कर दिया जाएगा. एसडीओ के जवाब से विधायक के जवाब से  संतुष्ट नहीं हुई. विधायक ने पांच दिन के अंदर बंद पड़े हुए टावर के चालू न होने पर बीएसएनएल कार्यालय में धरना देने की चेतावनी दी. बहरहाल अब देखना होगा कि जो काम दो साल में पूरे नहीं हो पाए वो काम बीएसएनएल 5 दिनों में कैसे पूरा करेगा क्योंकि अगर 5 दिनों के अंदर बीएसएनएल की सेवाएं शुरू नहीं हुई तो विधायक धरने पर बैठ जाएगी.

ये भी पढ़ें- हर ट्रेन में बढ़ाई जाएगी जनरल कोचों की संख्या, रेलवे बोर्ड चेयरमैन ने दी ये बड़ी जानकारियां 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
'नक्सलियों ने मेरे सामने बेटे की गर्दन काट दी और...' बस्तर में 'नक्सल क्रूरता' की कहानी पीड़ित की जुबानी
BSNL कंपनी को चेतावनी, Services को लेकर MLA ने उठाये सवाल, 100 दिन का वादा दो साल बाद भी अधूरा
Viral Video giving bribe to Patwari in MCB farmer made Video on spot
Next Article
Viral Video: भ्रष्ट ने रिश्वत लेने के बाद भी नहीं किया काम, तो किसान ने ऐसे सिखाया सबक
Close