विज्ञापन
Story ProgressBack

बलौदा बाजार में पुलिस ने कसा शिकंजा, सट्टा पट्टी से दबोचे गए 9 सटोरिए

Chhattisgarh Crime News : छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बलौदा बाजार (Baloda Bazar) पर अवैध सट्टा पट्टी पर कोतवाली पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस की टीम ने 9 सटोरियों को हिरासत में लिया है.

Read Time: 2 mins
बलौदा बाजार में पुलिस ने कसा शिकंजा, सट्टा पट्टी से दबोचे गए 9 सटोरिए
बलौदा बाजार में पुलिस ने कसा शिकंजा, सट्टा पट्टी से दबोचे गए 9 सटोरिए 

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बलौदा बाजार (Baloda Bazar) कोतवाली पुलिस (Police) ने सट्टापट्टी पर कार्रवाई करते हुए नौ सटोरियों को गिरफ्तार किया है. इन आरोपियों से 6 मोबाइल और 57725 रुपये नकदी जब्त की गई है. कोतवाली थाना प्रभारी अजय झा ने बताया कि  22 मई की रात कोतवाली की टीम अवैध सट्टा पट्टी पर कार्रवाई करने निकली थी. थाना सिटी कोतवाली क्षेत्र में अलग-अलग जगह पर अवैध रूप से लोगों को पैसे का दाव लगाकर सट्टा-पट्टी नामक जुआ खिलाने की सूचना मिली. थाना सिटी कोतवाली बलौदा बाजार पुलिस ने टीम बनाकर कार्रवाई की. आरोपियों को हिरासत में लेकर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया.

कहां चल रहा था गोरखधंधा ?

मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपियों के किराने की दुकान समेत, घर के सामने और शटर वाले कमरे में सट्टा खिलाया जा रहा था. यही नहीं, गांव के बजरंग चौक समेत जनपत तिराहा के पास फल ठेले में और सब्जी दुकान में सट्टा खिलाया जा रहा था. मामले की खबर मिलते ही पुलिस ने ठिकानों पर दबिश दी. इस छापेमारी में पुलिस को आरोपियों के पास से डॉट पेन, कार्बन सट्टापट्टी की नकदी रकम 57,725 रुपये और  5 नग स्क्रीन टच मोबाइल, 1 मोबाइल कीपैड जब्त किए गए हैं. बरामद किए गए कुल 6 नग मोबाइल फोन कीमत 45,500 रुपये है. इस कार्रवाई में पुलिस को कुल 1,03,225 रुपये की बरामदगी हुई है. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ Gambling Act और 6 Chhattisgarh Gambling Prohibition Act 2022 के तहत FIR दर्ज करते हुए न्यायिक रिमांड पर भेजा है.

ये भी पढ़ें- लुटेरी दुल्हन ! शादी के बाद दूल्हे से करती थी ये ज़िद, बात मनवाकर हो जाती थी गायब

किन आरोपियों पर कसा शिकंजा ?

 1. उत्तरा कुमार रात्रे (32)
 2. दुलारू निषाद (46)
 3. लेमन प्रसाद देवांगन (57)
 4. पवन टण्डन (20)
 5. ईतवारी राम जांगडे (55)
 6. राजू ध्रुव (47)
 7. खेलचंद यादव (30)
 8. बालकिशन धृतलहरे (48)
 9. राजू साहू (22)

ये भी पढ़ें- MP News: खंडवा में पानी को लेकर रार, ED और CBI जांच की उठी मांग


 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Chhattisgarh News: भाजयुमो जिलाध्यक्ष और डॉक्टर की लड़ाई के बीच अब राजनीतिक सरगर्मी हुई तेज, प्रशासन के समझाने के बाद स्थगित किया प्रदर्शन
बलौदा बाजार में पुलिस ने कसा शिकंजा, सट्टा पट्टी से दबोचे गए 9 सटोरिए
Charan Das Mahant on EVM Hacking for Kanker lok Sabha Seat candidate in Manendragarh
Next Article
EVM को लेकर नेता प्रतिपक्ष महंत ने दिया बड़ा बयान, कहा-कांकेर से जीते हुए प्रत्याशी को हराया गया 
Close
;