CG: पार्टी छोड़ दो वरना... भाजपा के इन नेताओं को नक्सलियों ने दी धमकी, इलाके में खौफ 

Naxal News : छत्तीसगढ़ के धुर नक्सल प्रभावित जिला बीजापुर में बीजेपी के दो नेताओं के लिए नक्सलियों ने फरमान जारी कर पार्टी छोड़ने की हिदायद दी है. इस धमकी के बाद इलाके में खौफ है. 

विज्ञापन
Read Time: 3 mins

Chhattisgarh Naxal News: छत्तीसगढ़ में नक्सलियों के हो रहे खात्मे के बीच बीजेपी के दो नेताओं की मुसीबत बढ़ गई है.बीजापुर जिले के दो बीजेपी नेताओं को नक्सलियों ने फरमान दिया है कि वे पार्टी छोड़ दें. वरना अंजाम भुगतने की धमकी दी है.नक्सलियों की इस धमकी के बाद अब बीजेपी के कार्यकर्ताओं में दहशत का माहौल है. 

नक्सलियों ने ये लिखा 

दरअसल इन दिनों भाजपा सदस्यता अभियान चला रही है.बीजापुर में भी पार्टी के लोग जोर-शोर से इस काम में जुटे हुए हैं.इस बीच नक्सलियों ने भाजपा के दो नेताओं को पार्टी छोड़ने का फरमान जारी कर दिया. भाजपा के सदस्यता अभियान को लेकर नक्सलियों की मद्देड एरिया कमेटी के सचिव बुचन्न ने प्रेस नोट जारी किया है.

नक्सलियों ने लिखा है कि भोपाल पटनम के मंडल अध्यक्ष यालम वेंकेटश्वर और युवा मोर्चा नेता बिलाल खान पर गांव-गांव जाकर सदस्यता अभियान चलाकर संगठन को मजबूत कर रहे हैं.

इन नेताओं पर नक्सलियों ने भोपालपट्टनम के आसपास के आश्रम और पोटाकेबिन के अधीक्षकों से 20 से 30 हजार रुपए वसूली करने और पैसा ना देने पर धमकी देने का आरोप लगाया है. नक्सल नेता ने यालम वेंकेटेश्वर और बिलाल खान को भाजपा छोड़ने की दी हिदायत. नक्सल नेता ने लोगों से भाजपा के सदस्यता अभियान से दूरी बनाने को कहा है. इस पर्चे के बाद अब भाजपा में दहशत का माहौल बन गया है. 

ये भी पढ़ें नहीं चलेगी मनमानी! इस स्पेशिलिटी हॉस्पिटल पर लाखों रुपये का जुर्माना,दो अस्पतालों का पंजीयन निरस्त,जानें पूरा मामला 

नेताओं की कर चुके हैं हत्या 

दरअसल नक्सल इलाकों में काम करने वाले नेता अक्सर नक्सलियों के टारगेट में रहते हैं. पिछले एक साल में बस्तर के अलग-अलग जिलों में आधा दर्जन से ज्यादा भाजपा के नेताओं को नक्सलियों ने मौत के घात उतारा था. इसके बाद कई नेताओं को सुरक्षा मिली है. एक बार फिर से बीजापुर इलाके में नक्सलियों के इस धमकी भरे खत के बाद बीजेपी के नेताओं में खौफ देखने को मिल रहा है. इस मामले में एनडीटीवी ने इन नेताओं से भी बात करने की कोशिश की. लेकिन फिलहाल दोनों नेताओं ने कुछ कहने से इंकार कर दिया है. 

Advertisement

ये भी पढ़ें CG: पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने EVM और नक्सलवाद पर BJP पर साधा निशाना, कही ये बात 

Topics mentioned in this article