विज्ञापन

CG: पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने EVM और नक्सलवाद पर BJP पर साधा निशाना, कही ये बात 

CG News: छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अपने एक दिवसीय प्रवास पर राजनांदगांव जिले के दौरे पर थे.उन्होंने हरियाणा चुनाव के नतीजे को लेकर बयान दिया और फिर ईवीएम को लेकर निशाना साधा. इसके साथ ही नक्सलवाद के मुद्दे को लेकर भी चर्चा की.आइए जानते हैं पूर्व सीएम ने क्या कहा ? 

CG: पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने EVM और नक्सलवाद पर BJP पर साधा निशाना, कही ये बात 

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अपने एक दिवसीय प्रवास पर राजनांदगांव जिले की धर्म नगरी डोंगरगढ़ पहुंचे. यहां उन्होंने नवरात्र के छठवें दिन विश्व प्रसिद्ध मां बम्लेश्वरी देवी के दरबार में पहुंचकर विधिवत पूजा अर्चना कर प्रदेश की खुशहाली की कामना की. डोंगरगढ़ पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री ने  ईवीएम  और नक्सलवाद को लेकर भी बड़ा बयान दिया.

अप्रत्याशित रिजल्ट है 

छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल डोंगरगढ़ पहुंचे और मां बम्लेश्वरी मंदिर में पूजा अर्चना की. वहीं डोंगरगढ़ में मीडिया से चर्चा करते हुए पूर्व सीएम ने हरियाणा चुनाव के नतीजे को लेकर बयान दिया है. एक बार फिर ईवीएम पर प्रश्न चिन्ह खड़ा कर दिया है. उन्होंने कहा कि यह अप्रत्याशित रिजल्ट निकल कर सामने आया है. ऐसा रिजल्ट कहीं भी नहीं दिख रहा था.

भूपेश ने कहा कि सर्वे भी यह बता रहा था कि वहां बीजेपी जीत नहीं रही है और जैसे पोस्टल बैलट खुला कांग्रेस आगे थी और जैसे ईवीएम खुला भाजपा आगे हो गई. छत्तीसगढ़ में भी यही हुआ और मध्य प्रदेश में भी यही देखने को मिला. 

ये भी पढ़ें Election in Chhattisgarh: ऐसे में युवा कैसे पढ़ेंगे राजनीतिक की पाठशाला, यहां तो 7 वर्ष से चुनाव ही नहीं हुए

हमारे कार्यकाल में हुआ काम 

वहीं नक्सलियों के खात्मे को लेकर भूपेश बघेल ने कहा कि वैसे तो पूरे देश से ही नक्सलवाद अब समाप्ति की कगार पर है. छत्तीसगढ़ के साथ-साथ ही कुछ राज्यों में थोड़े बहुत बचे हैं. हमारे शासनकाल में भी हमने अबूझमाड़ क्षेत्र से लगभग 600 गांव को खाली करवाया था. अबूझमाड़ एरिया जहां अभी बड़ा ऑपरेशन हुआ है, वहां इंद्रावती नदी पर दो पुल हमारे कार्यकाल में बना. इसके बाद वहां स्कूल, आंगनबाड़ी केंद्र पीडीएस सहित सभी योजनाएं उन क्षेत्रों तक पहुंची. आवागमन आसान हो गया. जिसके कारण ऑपरेशन करने में आसानी हुई है.

ये भी पढ़ें Shardiya Navratri 2024: महा सप्तमी के दिन करें मां कालरात्रि की पूजा, मंत्र से भोग तक सब जानिए यहां

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
पुलिस पर हमले की योजना बना रहे चार नक्सली गिरफ्तार, किया बड़ा खुलासा
CG: पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने EVM और नक्सलवाद पर BJP पर साधा निशाना, कही ये बात 
Raipur Jai Ambe Multi Specialty Hospital Fine lakhs rupees registration two hospitals canceled
Next Article
नहीं चलेगी मनमानी! इस स्पेशिलिटी हॉस्पिटल पर लाखों रुपये का जुर्माना,दो अस्पतालों का पंजीयन निरस्त,जानें पूरा मामला 
Close