विज्ञापन
Story ProgressBack

Chhattisgarh News: BJP की वादाखिलाफी पर भड़के भूपेश बघेल, कहा- गरीब किसानों के साथ हुआ ये बड़ा धोखा

Lok Sabha Elections 2024 : छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के पूर्व मुख्यमंत्री (Former Chief Minister) और राजनांदगांव लोकसभा (Rajnandgaon Lok Sabha) से सांसद के प्रत्याशी भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) आज कवर्धा (Kawardha) पहुंचे. इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री बघेल ने पत्रकारों से मुखातिब होते हुए BJP पर जमकर निशाना साधा.

Read Time: 3 min
Chhattisgarh News: BJP की वादाखिलाफी पर भड़के भूपेश बघेल, कहा- गरीब किसानों के साथ हुआ ये बड़ा धोखा
Bhupesh Baghel Lashed Out at BJP

Bhupesh Baghel Lashed Out at BJP: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के पूर्व मुख्यमंत्री (Former Chief Minister) और राजनांदगांव लोकसभा (Rajnandgaon Lok Sabha) से सांसद के प्रत्याशी भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) आज कवर्धा (Kawardha) पहुंचे. जहां भूपेश बघेल ने कवर्धा के विंध्यवासिनी मंदिर (Vindhyavasini Temple), महामाया मंदिर (Mahamaya Temple), बूढ़ादेव (Budhadev) समेत खेड़ापति हनुमान मंदिर (Khedapati Hanuman Temple) और भोरमदेव मंदिर (Bhoramdev Temple) पहुंच कर पूजा अर्चना की. इसके बाद बघेल ने पार्टी के कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और चुनावी शंखनाद किए. इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री बघेल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. भूपेश बघेल ने पत्रकारों से मुखातिब होते हुए कहा कि अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (All India Congress Committee) ने उन्हें राजनांदगांव लोकसभा का प्रत्याशी बनाया है. इससे उनके समर्थकों और आम जनता में भारी उत्साह देखने को मिल रहा है.

BJP के राज में जनता के साथ हुआ बड़ा धोखा

भूपेश बघेल ने आगे कहा कि लोकसभा चुनाव बेहद नज़दीक हैं. ऐसे में जनता का सबसे महत्वपूर्ण मुद्दा मंहगाई और बेरोजगारी है. भारतीय जनता पार्टी सिर्फ मोदी की गारंटी की बात करती है. BJP ने महतारी वंदना में सभी महिलाओं को 12 हजार देने का वादा किया था और आज आलम ऐसा है कि महिलाओं को आधा पैसा भी नहीं मिल रही है. यही नहीं, किसान को धान की राशि नगद देने की बात की थी. ये वादा भी पूरा नहीं हुआ और किसानों को धान की राशि नगद नहीं मिल पाई. ऐसे में जनता खुद को ठगा हुआ महसूस कर रही हैं.

ये भी पढ़ें :- Jal Jeevan Mission Scheme: 84 दिन भी नहीं चल पाई 84 लाख रुपए की लागत से बनकर तैयार हुई योजना

मेरी सरकार में छत्तीसगढ़ को मिली पहचान

वहीं, भूपेश बघेल ने अपनी पिछली सरकार की बात याद दिलाते हुए कहा कि पांच सालों में उन्हें जो काम करने का मौका मिला. उसे छत्तीसगढ़ के नाम की चर्चा देश-विदेश में हुई. छत्तीसगढ़ को राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहचान मिली. आज BJP सरकार ने उन योजनाओं को बंद कर दिया. राजनांदगांव और पूरे छत्तीसगढ़ की जनता चाहती है कि यह आवाज मजबूती से दिल्ली तक पहुंचे. वहीं, भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ में नक्सली घटना पर कहा कि पहले BJP सवाल उठाते थे और आज तीन महीने में तीन BJP नेताओं की हत्या हो गई. प्रशासन हालात संभाल नहीं पा रही है और नक्सली घटनाएं लगातार बढ़ रही है.

ये भी पढ़ें :- MP News: लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को फिर लगा बड़ा झटका, तीन पूर्व विधायकों ने थामा भाजपा का दामन

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close