छत्तीसगढ़ में 'भरोसे की यात्रा' की शुरुआत... बुलेट चलाकर CM भूपेश हुए शामिल 

हमने किसानों के हित में काम किया. प्रदेश में कांग्रेस ने मोहब्बत की दुकान खोला रखी है." साथ ही उन्होंने कहा कि अगर PSC घोटाले में कोई गड़बड़ी हुई है तो वह भी बताएं. शिकायत मिलते ही दोषियों पर कार्रवाई होगी. किसी का हक नहीं मारा जाएगा. इस दौरान कांग्रेस के एक विधायक ने कहा कि हमने 36 वादों में से 25 को पूरा किया.

Advertisement
Read Time3 min
छत्तीसगढ़ में 'भरोसे की यात्रा' की शुरुआत... बुलेट चलाकर CM भूपेश हुए शामिल 
छत्तीसगढ़ में 'भरोसे की यात्रा' की शुरुआत... बुलेट चलाकर CM भूपेश हुए शामिल

Chhattisgarh: प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. चुनावों के मद्देनजर राजनीतिक पार्टियों में सरगर्मी तेज है. साथ ही यात्राओं और रैलियों का दौर भी शुरू हो गया है. आज गांधी जयंती के मौके पर 'कांग्रेस भरोसा यात्रा' की शुरुआत हुई. इस यात्रा में CM भूपेश बघेल भी शामिल हुए. CM बघेल बुलेट पर बैठ कर जनता के बीच पहुंचे. इस यात्रा में डिप्टी सीएम सिंहदेव यात्रा समेत अंबिकापुर में प्रभारी सैलजा भी मौजूद रहीं. दुर्ग जिले के पाटन से इस यात्रा का शुभारंभ हुआ. कांग्रेस की यह यात्रा 90 विधानसभा सीटों से होकर निकाली जाएगी. 

हमने 36 वादों में से 25 को किया पूरा- कांग्रेस 

इस दौरान CM बघेल ने कहा, 'हमारे पूरे कार्यकाल में शिक्षा, स्वास्थ्य और बुनियादी ढांचे में बेहद सुधार हुआ है... हमने किसानों के हित में काम किया. प्रदेश में कांग्रेस ने मोहब्बत की दुकान खोला रखी है.' साथ ही उन्होंने कहा कि अगर PSC घोटाले में कोई गड़बड़ी हुई है... तो वह भी बताएं. शिकायत मिलते ही दोषियों पर कार्रवाई होगी. किसी का हक नहीं मारा जाएगा. इस दौरान कांग्रेस के एक विधायक ने कहा कि हमने 36 वादों में से 25 को पूरा किया. ऐसी योजनाएं लेकर आए जिससे हर वर्ग की जनता को लाभ पहुंचा. 

बुलेट पर बैठकर यात्रा में शामिल हुए CM भूपेश 

इसी के साथ जनता को सरकार की कल्याणकारी योजनाओं के बारे में भी बताया गया. यात्रा में कांग्रेस नेताओं ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधने के साथ सुशासन का संदेश दिया. यात्रा के दौरान कांग्रेस ने अपनी योजनाओं और उपलब्धियों के पैम्पलेट बाटें. वहीं 15 सालों की रमन सरकार में हुए कुशासन को उजगार किया. मालूम हो कि 90 विधानसभा सीटों में यात्रा करने के बाद एक सभा का आयोजन किया जाएगा. इस के जरिए कोंग्रस सरकार की कल्याणकारी योजनाओं के बारे में जनता को अवगत कराया जाएगा. 

"हमने महिलाओं, युवाओं और किसानों का जो भरोसा जीता है उसी जनता के सामने लेकर आ रहे हैं. यह लड़ाई दोतरफा है... एक तरफ मंहगाई का डाका डाला जा रहा है... तो दूसरी तरफ हम राहत पहुंचाने का काम कर रहे हैं." 

यह भी पढ़ें: शिवपुरी: शहर के मकान में चलता था जिस्फरोशी का कारोबार... गुस्साए लोगों ने किया जमकर हंगामा 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे: