विज्ञापन
Story ProgressBack

महिला शिक्षिका के सामने स्कूल में ही पीने लगा शराब, बोला, "क्या करूं जिंदगी में टेंशन है"...शिक्षक हुआ सस्पेंड

Video Viral : छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले की एक स्कूल में पदस्थ शिक्षक ने कहा मैं घर में पीता हूं, आज गलती से शराब पीकर आ गया. स्कूल के अंदर शराब पीना गलत है, पर क्या करूं जिंदगी में टेंशन है. दो-चार लोगों को बुला लो. इस वीडियो के वायरल होते ही हड़कंप मच गया है. 

Read Time: 3 min
महिला शिक्षिका के सामने स्कूल में ही पीने लगा शराब, बोला,

Teacher reached school with liquor bottle: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर (Bilaspur) जिले की एक स्कूल में शिक्षक के शराब खोरी का वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है. वीडियो में नशे की हालत में स्कूल पहुंचा शिक्षक महिला प्रधानपाठक के सामने टेबल पर चखना रखकर पैग बनाते और खुलेआम शराब पीते दिखाई दे रहा है. वीडियो बनाने पर यह भी कह रहा है कि अच्छे से वीडियो बनाओ, उसमें सब दिखना चाहिए, जिससे शिकायत करना है कर लो, मैं किसी से नहीं डरता. मामला बिलासपुर जिले के मस्तूरी ब्लाक के मचहा जनपद के प्राथमिक शाला का है. 

ये है मामला 

दरअसल बिलासपुर (Bilaspur) जिले के मस्तूरी ब्लॉक के मचहा जनपद के प्राथमिक शाला का है. बुधवार की सुबह स्कूल संचालित थी. बच्चे और दूसरे टीचर स्कूल में मौजूद थे. स्कूल की प्रधान पाठिका तुलसी गणेश चौहान अपने कक्ष में मौजूद थीं. दूसरे टीचर भी काम पर लगे हुए थे .इसी समय यहां पदस्थ सहायक शिक्षक संतोष कुमार केंवट नशे की हालत में अपने साथ शराब और चखना लेकर स्कूल पहुंच गया.

फिर कार्यालय में प्रधान पाठक के सामने बैठकर सहायक शिक्षक टेबल पर स्कूली बच्चों के सामने उन्होंने शराब की बोतल और बैग में रखा चखना निकाला. इसी समय वीडियो बनाने वाले ने कैमरा आन किया तो पहले उसने पहचान पत्र मांगा. फिर टेबल पर चखना रखकर कहा कि वीडियो में ये सब आना चाहिए. डीईओ, कलेक्टर के पास जाओ. जाओ, क्या करोगे कर लो. आपको भी पीना ही, नहीं पीना है तो मत पियो. अच्छा आप दूसरा वाले पीते हैं, ऐसे कहकर वह खुलेआम स्कूल में शराब पीने लगा.

ये भी पढ़ें Chhattisgarh News: रायपुर में नकली आई ड्रॉप सप्लाई का भंडाफोड़, ऐसे हुआ गोरखधंधे का पर्दाफाश

क्या करूं जिंदगी में टेंशन है

वीडियो बनाने वाले ने कहा कि इस तरह महिला शिक्षिका के सामने शराब पीना ठीक नहीं है, तो शिक्षक ने कहा मैं घर में पीता हूं, आज गलत  से शराब पीकर आ गया. स्कूल के अंदर शराब पीना गलत है, पर क्या करूं जिंदगी में टेंशन है.फिर उसने कहा कि और दो चार लोगों को बुला लो.वीडियो बनाने वाले ने उसका नाम पूछा तो कहने लगा कि मेरा नाम बोर्ड में लिखा है नोट कर लो.वीडियो में साफ दिख रहा है कि दबंग शिक्षक खुलेआम स्कूल में शराब पी रहा है और डरी सहमी महिला प्रधान पाठिका सिर झुकाकर अपना काम कर रही हैं.दूसरे शिक्षक भी आपत्ति नहीं कर रहे हैं.वीडियो बनाने वाले ने प्रधान पाठिका से पूछा कि क्या ये रोज इसी तरह शराब पीकर आते हैं, तो उन्होंने कहा कि रोज शराब पीकर नहीं आते.उन्होंने कहा कि स्कूल में सहायक शिक्षक का यह कृत्य बेहद ही निंदनीय है, जिस पर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए, वही उन्होंने स्कूल में शिक्षकों की मनमानी की बात भी कही.

मामले की होगी जांच 

वायरल वीडियो के संबंध में जिला शिक्षा अधिकारी टीआर साहू ने कहा कि इसकी शिकायत मिली है. मामले की जांच के बाद आरोपी शिक्षक को संस्पेंड कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें Crime : राजीनामा की बात करते - करते फिर हो गया विवाद, गुस्से में आकर पति ने पेंचकस से वार कर पत्नी को उतारा मौत के घाट

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close