Chhattisgarh: सीएएफ जवानों की गाड़ी का ब्रेक फेल, खाई में गिरने से दो की मौत 

Balrampur Accident News: छत्तीसगढ़ के बलरामपुर में सीएएफ जवानों से भरी एक गाड़ी खाई में गिर गई. इस दर्दनाक घटना में दो जवानों की मौत हो गई है. 

Advertisement
Read Time: 2 mins

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले में छोटे मालवाहक वाहन के खाई में गिरने से छत्तीसगढ़ सशस्त्र बल (सीएएफ) के दो पुलिस जवानों की मौत हो गई है. दुर्घटना में CAF का एक जवान और वाहन चालक घायल हुए हैं. यह घटना बुधवार देर शाम झारखंड राज्य की सीमा से लगे पुंदाग और भुताही गांवों के बीच हुई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

ऐसे हुआ हादसा

सीएएफ की 10वीं बटालियन की 'डी' कंपनी को जिले के रामचंद्रपुर से पुंदाग स्थानांतरित किया गया है. इस प्रक्रिया में सुरक्षा कर्मियों, सामान और अन्य सामग्रियों को बसों और ट्रकों के जरिये शिविर के नए स्थान पर ले जाया जा रहा था. जब शिविर को स्थानांतरित किया जा रहा था तब परिवहन में लगा एक बड़ा ट्रक बंदरचुआ गांव से आगे नहीं जा सका. तब वहां से ट्रक में लदे सामान को शिविर स्थल तक पहुंचाने के लिए एक छोटा मालवाहक वाहन भेजा गया. एक बार सामान ढोने के बाद जब वाहन दूसरी बार सामान ले जा रहा था, तब वाहन चालक ने पहाड़ी के एक मोड़ पर नियंत्रण खो दिया और वाहन खाई में गिरकर एक पेड़ से टकरा गया.

Advertisement

ये भी पढ़ें पति के आने का इंतज़ार कर रही थी शराबी पत्नी, घर पहुंचा तो बीच सड़क दौड़ा-दौड़ा कर दिया ऐसा हाल , Video Viral

Advertisement

जांच कर रहे हैं

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ लाल उमेद सिंह ने बताया कि  इस घटना में उत्तर प्रदेश के निवासी हवलदार फतेह बहादुर और छत्तीसगढ़ के सरगुजा जिले के निवासी आरक्षक नारायण प्रसाद की मौत हो गई है. आरक्षक प्रताप सिंह और वाहन चालक घायल हो गए. उन्होंने बताया कि घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना की जांच की जा रही है. इधर घटना में मृत हुए जवानों को श्रद्धांजलि दी गई. 

Advertisement

ये भी पढ़ें लोकल उत्पादन में आई कमी, ट्रांसपोर्टिंग का खर्चा बढ़ने से सब्जी के दामों में आया उछाल, जानें क्या हैं भाव ? 

Topics mentioned in this article