विज्ञापन
Story ProgressBack

लापरवाही: रोक के बाद भी बाजार में बिकते नजर आए होली वाले मास्क, हुड़दंगियों पर कैसे लगेगी लगाम

Baloda Bazar Police: होली पर बालौदा बाजार की पुलिस, जिला प्रशासन और नगर पालिका में आपसी तालमेल में कमी के कारण लापरवाही देखने को मिली. जिले में बैन होने के बाद भी खुलेआम होली वाले मास्क बिकते हुए नजर आए.

Read Time: 2 min
लापरवाही: रोक के बाद भी बाजार में बिकते नजर आए होली वाले मास्क, हुड़दंगियों पर कैसे लगेगी लगाम
बैन होने के बाद भी बाजार में नजर आए होली के मास्क

Baloda Bazar News: जिले में शांतिपूर्वक होली (Holi 2024) मनाने के लिए बलौदा बाजार पुलिस (Baloda Bazar Police) ने कुछ दिन पहले शांति समिति की बैठक की थी. उपद्रवी होली पर हुड़दंग न मचा सके, इसके लिए जिला प्रशासन ने पहले ही कार्रवाई के लिए निर्देश दिया था. जिले में शांति व्यवस्था बनाए रखने का काम पुलिस को नगर पालिका के अधिकारियों के साथ मिलकर करना था, लेकिन ऐसा हुआ नहीं. दोनों की सख्ती में ढिलाई के कारण जिले में बैन होने के बाद भी होली वाले मुखौटे बिकते नजर आए.

दिखावटी गश्त लगाती नजर आई पुलिस

मास्क बैन होने के बाद भी बाजार में खुले आम बिक रहे हैं. इस पर न तो पुलिस ने कोई कार्रवाई की और न ही नगर पालिका के अधिकारियों ने कोई संज्ञान लिया. वहीं दूसरे जिलों और भाटापारा क्षेत्र में पुलिस ने नगर पालिका के साथ मिलकर मुखौटे पर कार्रवाई की. लेकिन, जिला मुख्यालय में पुलिस सिर्फ दिखावटी गश्त मारते नजर आई.

ये भी पढ़ें :- Bhojshala VS Kamal Maula Masjid: सर्वे टीम पर मुस्लिम पक्षकार ने खड़े किए ये गंभीर सवाल, 'ऐसे में कैसे पेश होगा निष्पक्ष रिपोर्ट'

ये रहा पुलिस का जवाब

कार्रवाई करने के सवाल पर पुलिस विभाग के अधिकारी गैर जिम्मेदाराना बयान देते दिखाई दिए. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अविनाश ठाकुर ने कहा कि जहां शिकायत मिली वहां कार्रवाई की गई. जबकि, कार्रवाई बिना शिकायत के की जानी थी. अब देखना ये है कि जिले की पुलिस, जिला प्रशासन और नगर पालिका के बीच कब तक समन्वय बैठ पाता है.

ये भी पढ़ें :- Lok Sabha Election 2024: कंगना रनौत समेत ये एक्टर्स लड़ने जा रहे हैं चुनाव, टिकट मिलने पर अभिनेत्री ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close