विज्ञापन

Chhattisgarh News: बेरोजगारों के लिए खुशखबरी, यहां लगने जा रहा है प्लेसमेंट कैंप...इन पदों पर होगी भर्ती

Baloda Bazar: बलौदा बाजार जिले के सभी जनपद पंचायत स्तर पर प्लेसमेंट कैंप का आयोजन किया जाएगा. 29 जुलाई से 10 अगस्त तक इसका आयोजन अलग अलग जनपद पंचायत में होगा. इसके लिए आवश्यक दस्तावेज, फोटो, पहचान पत्र, आधारकार्ड, पढ़ाई की सर्टिफिकेट के साथ मौके पर उपस्थित होना होगा.

Chhattisgarh News: बेरोजगारों के लिए खुशखबरी, यहां लगने जा रहा है प्लेसमेंट कैंप...इन पदों पर होगी भर्ती
Baloda Bazar: आपको मिल सकती है नौकरी

Madhya Pradesh News: अगर आप बेरोजगार हैं और आपको रोजगार की तलाश है तो ये खबर आपके लिए ही है. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बालौदा बाजार (Baloda Bazar) में लगने वाले प्लेसमेंट कैंप में जाकर आप अपनी बेरोजगारी दूर कर सकते हैं. इस प्लेसमेंट कैंप में सिक्योरिटी गार्ड और सुरक्षा सुपरवाईजर के लिए वेंकेंसी भरी जाएंगी.

सिक्योरिटी गार्ड और सुरक्षा सुपरवाइजर की होगी भर्ती

छत्तीसगढ़ के बलौदा बाजार में कलेक्टर दीपक सोनी की पहल पर जिले के बेरोजगार युवाओं को सिक्योरिटी गार्ड और सुरक्षा सुपरवाईजर के रूप में रोजगार उपलब्ध कराने के लिए सभी जनपद पंचायत मुख्यालयों में प्लेसमेंट कैंप का आयोजन किया जाएगा. इस संबंध में जिला कौशल विकास प्राधिकरण से मिली जानकारी के अनुसार एसआईएस इंडिया कम्पनी लिमिटेड अनूपपुर मध्यप्रदेश के द्वारा जनपद स्तर पर प्लेसमेंट कैंप का आयोजन किया जाएगा.

कार्यालय बलौदा बाजार से संपर्क किया जा सकता है

यह काउंसलिंग कैम्प 29 जुलाई को जनपद पंचायत कसडोल, 30 और 31 जुलाई को जनपद पंचायत पलारी, 1 और 2 अगस्त को जनपद पंचायत सिमगा, 3 और 5 अगस्त को जनपद पंचायत भाटापारा, 6 और 7 अगस्त को जनपद पंचायत बलौदा बाजार, 8 अगस्त को आईटीआई सकरी बलौदाबाजार और 10 अगस्त को जिला रोजगार कार्यालय बलौदा बाजार में सुबह 10 से 4 बजे तक आयोजित होगा. इसमें शामिल होने के लिए  जिला रोजगार कार्यालय बलौदा बाजार में पंजीयन होना जरूरी है. प्लेसमेंट कैंप से संबंधित जानकारी के लिए जिला रोजगार कार्यालय बलौदा बाजार से संपर्क किया जा सकता है.

सभी जनपद में होगा आयोजन 

बलौदा बाजार जिले के सभी जनपद पंचायत स्तर पर प्लेसमेंट कैंप का आयोजन किया जाएगा. 29 जुलाई से 10 अगस्त तक इसका आयोजन अलग अलग जनपद पंचायत में होगा. इसके लिए आवश्यक दस्तावेज, फोटो, पहचान पत्र, आधारकार्ड, पढ़ाई की सर्टिफिकेट के साथ मौके पर उपस्थित होना होगा.

सेक्योरिटी गार्ड और सुरक्षा सुपरवाईजर के लिए होगी भर्ती 

अलग- अलग सोसाइटी, मॉल, कॉलोनी, कंपनी सहित अन्य जगहों की सुरक्षा के लिए अब सिक्योरिटी गार्ड तैनात किए जाते हैं. उन तमाम जगहों की सुरक्षा की जिम्मेदारी सेक्योरिटी गार्ड के ऊपर ही रहती है. विभिन्न जगहों में तैनात सिक्योरिटी गार्ड आने- जाने वाले विजीटर्स पर नजर रखते हैं, साथ ही उनकी जानकारी भी दर्ज करते हैं.  कोई गलत करते मिलता है तो उसे ऐसा करने से रोकते भी हैं और इसकी जानकारी सुरक्षा सुपरवाईजर को देते हैं.

ये भी पढ़ें मैहर में दबंगों ने आदिवासी परिवारों का जीना किया मुहाल, लगा दी तार की फेंसिंग...ना बाहर निकल पा रहे ना मिल रहा पीने का पानी

ये भी पढ़ें नर्सिंग स्टूडेंट्स ने फीस और डाक्यूमेंट्स वापस दिलाने के लिए लगाई थाने में गुहार, हाईकोर्ट ने निरस्त की थी कॉलेज की मान्यता

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Chhattisgarh: यहां चालीस से अधिक गांवों में ब्लैक आउट, व्यवस्थाओं की खुल गई पोल!
Chhattisgarh News: बेरोजगारों के लिए खुशखबरी, यहां लगने जा रहा है प्लेसमेंट कैंप...इन पदों पर होगी भर्ती
President Meets Chhattisgarh Girls on Rakhi Students Gift Presents in Heartwarming Encounter
Next Article
राष्ट्रपति ने छत्तीसगढ़ की छात्राओं से की मुलाकात, लड़कियों ने राखी पर दिए उपहार
Close