MP News: कैदी के शरीर पर मिले चोट के निशान? जेल प्रशासन पर उठे सवाल आखिर जेल में कैसे आया नुकीला हथियार

Balod news: सबसे बड़ा सवाल यह है कि जेल में बंद विचाराधीन बंदी को इस तरह का नुकीले हथियार आखिर कहां से मिला? जिससे उसके हाथ और पेट में इस तरह के निशान आ गए.  इस

Advertisement
Read Time: 3 mins
B

Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के बालोद जिले (Balod District) के जिला जेल में बंद विचाराधीन बंदी की अचानक से तबीयत खराब होने की खबर सामने आई है. बंदी को बालोद जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि कैदी के पेट में कई जगहों पर किसी नुकीले हथियार से कटने का निशान मिला है. इसका नाम तिलक ठाकुर बताया जा रहा है. ये 28 मई से जेल में बंद है. जो कि 376 पॉक्सो का आरोपी है.

बंदी को पेशी हेतू न्यायालय लाया गया था

आपको बता दें गुरुवार को बंदी तिलक ठाकुर को जिला सत्र न्यायालय में पेशी हेतु लाया गया था, जहां उसकी तबियत बिगड़ी और फिर उसे जिला अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टर द्वारा उसे एडमिट कर ड्रिप चढ़ाई गई  जिसके बाद विचाराधीन बंदी के शरीर में चोट के निशान कैसे आए, क्या अन्य बंदियों के बीच मारपीट से कटा है या फिर कैदी ने खुद ही अपने हाथ और पेट को काटा है, यह अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है.

आखिर क्या है आया नुकीला हथियार

वहीं सबसे बड़ा सवाल यह है कि जेल में बंद विचाराधीन बंदी को इस तरह का नुकीले हथियार आखिर कहां से मिला? जिससे उसके हाथ और पेट में इस तरह के निशान आ गए.  इस पूरे मामले को लेकर जहां घायल बंदी के पिता हेमलाल ठाकुर ने मामले में निष्पक्ष जांच करने की मांग हैं. वहीं इस पूरे मामले को लेकर जेलर और जिला अस्पताल प्रबंधक कुछ कहने से बच रहें हैं.

पहले भी सामने आते रहे हैं ऐसे मामले

आपको बता दें बालोद जिला जेल में इससे पहले भी कैदी की मौत और फरार होने के मामले सामने आ चुके हैं वहीं इस बार कैदी की तबियत बिगड़ने के बाद उसके शरीर में चोटों के निशान मिलना जिला जेल प्रबंधन की व्यवस्था की भी पोल खोल रही है. बहरहाल देखना होगा पूरे मामले पर जांच टीम कब तक गठित हो पाती है और क्या निकलकर सामने आ पाता है.

Advertisement

ये भी पढ़ें Bhind: परीक्षा के बीच अचानक पहुंचे SDM, नकलचियों के उड़ गए होश, खिड़कियों से फेंकी नकल की पर्चियां

ये भी पढ़ें Mirzapur-3 अब आपकी स्क्रीन पर, ड्रग डील करती दिखेंगी शबनम, जानिए अपने किरदार को लेकर शेरनवाज ने क्या कहा

Advertisement
Topics mentioned in this article