Korea: रेलवे स्टेशन के टॉयलेट का आइना और सामान भी नहीं छोड़ रहे चोर, परेशान प्रबंधन ने जड़ दिया ताला  

Railway Station Baikunthpur: छत्तीसगढ़ के बैकुंठपुर के रेलवे स्टेशन में चोर टॉयलेट का सामान भी नहीं छोड़ रहे हैं. आइना से लेकर कई सामान चुरा कर ले जा रहे हैं. ऐसे में प्रबंधन ने यहां ताला लगा दिया है. 

विज्ञापन
Read Time: 2 mins

Chhattisgarh News : बैकुंठपुर जिले के रेलवे स्टेशनों पर SECLने सीएसआर से पब्लिक टॉयलेट (Public Toilet) का निर्माण कराया. लेकिन 4 साल बाद भी इन टॉयलेट के दरवाजे में ताला लगा है. दरअसल, रेलवे प्रबंधन चोरों से परेशान हैं. स्टेशन के टॉयलेट में लगे आईना व अन्य सामान को चोर चोरी कर ले जा रहे थे. इससे परेशान प्रबंधन ने टॉयलेट में ताला लगा दिया है. 

टॉयलेट को डिस्मेंटल किया जा रहा है

बैकुंठपुर के रेलवे स्टेशन प्रबंधक चोरों से परेशान हैं. यहां चोर टॉयलेट का सामान भी नहीं छोड़ रहे हैं. आइना से लेकर कई सामान चुरा कर ले जा रहे हैं. ऐसे में प्रबंधन ने टॉयलेट में ताला जड़ दिया है. ऐसे में यात्रियों को काफी परेशान होना पड़ रहा है. यही हाल बैकुंठपुर रोड रेलवे स्टेशन का भी बना हुआ था. यहां चोरों से परेशान स्टेशन प्रबंधन ने टॉयलेट में ताला लगा दिया था. हालांकि, मॉडल स्टेशन के कार्य को लेकर स्टेशन परिसर में बने टॉयलेट को डिस्मेंटल किया जा रहा है. ऐसे में यात्रियों को अब सार्वजनिक टॉयलेट की कमी से परेशान होना पड़ेगा, क्योंकि मॉडल स्टेशन के तहत नए निर्माण में अभी समय लगेगा.    

Advertisement

ये भी पढ़ें   Chhattisgarh: सुकमा में पुलिस और नक्सलियों के बीच चल रही मुठभेड़, एक नक्सली मारा गया             

Advertisement

उपयोग करना है तो वे चाबी दे देते हैं

रेलवे स्टेशन (Railway Staion) नगर के प्रबंधक ने कहा कि चोर टॉयलेट से सामान चुराकर ले जा रहे थे. इस वजह से गेट पर ताला लगाना पड़ा. टॉयलेट की चाबी ऑफिस में रहती है. यदि किसी को टॉयलेट का उपयोग करना है, तो वे चाबी उन्हें दे देते हैं.  फिर वापस ताला लगा दिया जाता है. 

Advertisement

ये भी पढ़ें   Loksabha Election: बस्तर में कांग्रेस के लखमा -दीपक की प्रतिष्ठा दांव पर, बीजेपी का चेहरा मोदी ही, जानें ऐसा रहा है इस सीट का हाल 

Topics mentioned in this article