विज्ञापन
Story ProgressBack

Chhattisgarh: सुकमा में पुलिस और नक्सलियों के बीच चल रही मुठभेड़, एक नक्सली मारा गया   

Naxalite In Chhattisgarh: सुकमा जिले में सुरक्षा बलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ चल रही है. जवानों ने एक नक्सली को मार गिराया है. जवानों की टीम के लौटने के बाद कई और खुलासे हो सकते हैं. 

Read Time: 2 min
Chhattisgarh: सुकमा में पुलिस और नक्सलियों के बीच चल रही मुठभेड़, एक नक्सली मारा गया   

Naxalite Encounter: छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ (Encounter) चल रही है. इस मुठभेड़ में एक नक्सली (Naxalite) को जवानों ने मार गिराया है. मौके से हथियार और भारी मात्रा में सामान भी जवानों ने बरामद किए हैं. सुकमा के SP किरण चव्हाण ने इस मुठभेड़ की पुष्टि की है. 

भारी मात्रा में सामान बरामद हुए

दरअसल लोकसभा चुनाव के पहले नक्सलियों के खिलाफ पुलिस ने अभियान तेज कर दिया है. बस्तर के कई इलाकों में नक्सलियों की मौजूदगी की सूचना पर जवान दबिश दे रहे हैं. सुकमा पुलिस को सूचना मिली थी कि टेटमड़गु इलाक़े में नक्सलियों की मौजूदगी है. इसके बाद DRG और कोबरा 208 व 204 बटालियन के जवान इस इलाके के लिए रवाना हुए. यहां जवानों को आते देख नक्सलियों ने फायरिंग शुरू कर दी. जवानों की टीम ने भी नक्सलियों का मुंहतोड़ जवाब दिया. जवानों ने एक नक्सली को मार गिराया है. इलाके में अब भी नक्सलियों की मौजूदगी है रुक-रुक कर फायरिंग चल रही है. बताया जा रहा है कि नक्सलियों के हथियार और भारी मात्रा में सामान भी बरामद हुए हैं. 

ये भी पढ़ें Chhattisgarh: नक्सलियों के खिलाफ एक्शन का असर ? दो महीने में दूसरी बार रखा बातचीत का प्रस्ताव

अभी सर्चिंग चल रही है 

इस संबंध में सुकमा के SP किरण चव्हाण ने बताया कि जवानों की टीम के साथ नक्सलियों की मुठभेड़ हुई है. सुरक्षा बलों के जवान अभी घटना स्थल पर हैं. इलाके की सर्चिंग चल रही है. बता दें कि हालही में सुकमा-बीजापुर के बॉर्डर पर पुलिस जवानों ने 6 नक्सलियों को मुठभेड़ में मार गिराया था. महीने भर पहले सुकमा पुलिस ने इस इलाके में एक नक्सली को मुठभेड़ में ढेर किया था. 

ये भी पढ़ें Loksabha Election के पहले छत्तीसगढ़ के 120 जवानों को मिला प्रमोशन, आरक्षक से लेकर SI तक शामिल, देखें लिस्ट

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close