विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 22, 2023

Chattisgarh News : पिता ने सुपारी देकर करवाया बेटे का कत्ल, ऐसे हुआ साजिश का खुलासा

बेटे की दूसरी शादी से नाराज होकर पिता ने बेटे को जान से मारने की साजिश रची और रायपुर के दो युवकों को अपने जान से मारने के लिए सुपारी दी. गरियाबंद पुलिस ने मामले में संलिप्त तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया है.

Read Time: 3 min
Chattisgarh News : पिता ने सुपारी देकर करवाया बेटे का कत्ल, ऐसे हुआ साजिश का खुलासा
गरियाबंद पुलिस ने मामले में संलिप्त तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया है.
गरियाबंद:

छत्तीसगढ़ के गरियाबंद में पिता और बेटे के बीच झगड़े का चौंकाने वाला मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि आरोपी पिता की चौथी शादी को लेकर घर में पति-पत्नि और बेटे के बीच आए दिन झगड़ा होता रहता था. वहीं पीड़ित बेटे ने भी दूसरी शादी कर रखी थी जिसको लेकर पिता काफी नाराज था. अपने बेटे की दूसरी शादी से नाराज होकर पिता ने बेटे को जान से मारने की साजिश रची और रायपुर के दो युवकों को अपने जान से मारने के लिए सुपारी दी. गरियाबंद पुलिस (Gariaband Police) ने मामले में संलिप्त तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया है.

8 सितंबर को खून से लथपथ मिला था बेटा 

बताया जा रहा है कि 8 सितंबर को ग्राम किरवई निवासी लोकेश गायकवाड़ खून से लथपथ फिंगेश्वर के जमाहि गांव के पास मिला था. उसका गला अज्ञात आरोपियों ने चाकू से रेत दिया था. घटना के बाद पता चला कि घायल वाहन मालिक को गाड़ी बुकिंग में ले जाने वाले दो युवकों ने ही चलती गाड़ी में हमला कर जान से मारने की कोशिश की थी. घटना को अंजाम देने के बाद दोनों आरोपी फरार हो गए थे. हमले में लोकेश की जान किसी तरह बच गई जिसका इलाज चल रहा है.

ये भी पढ़ें - Rajgarh :  युवा पत्रकार की मौत, पत्नी का आरोप- सिस्टम से जंग हार गया पति

क्या है पूरा मामला?

घटना के करीब 15 दिन बाद पुलिस ने मामले की खुलासा करते हुए बताया कि हत्या की साजिश रचने वाले पिता कोमल सोनवानी के साथ सुपारी लेने वाले रायपुर के दो आरोपी शिवम तिवारी और अंकित जयसवाल को गिरफ्तार किया गया है. मामले में पुलिस ने खुलासा किया कि आरोपी पिता कोमल गायकवाड़ का चौथी शादी को लेकर घर में पति-पत्नि और बेटे के बीच आए दिन झगड़ा होता रहता था. वहीं पीड़ित लोकेश ने भी दूसरी शादी कर रखी थी, जिसको लेकर पिता काफी नाराज था. अपने बेटे की दूसरी शादी से नाराज होकर उसने बेटे को मारने की साजिश रची. जिसके बाद उसने रायपुर के शिवम तिवारी और अंकित जयसवाल को अपने बेटे लोकेश गायकवाड़ को जान से मारने की सुपारी दी. गरियाबंद पुलिस ने दोनों आरोपियों को कल रायपुर से गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें - सूरजपुर: कुत्ते ने दौड़ाया, डर कर भागी मासूम बच्ची कुएं में गिरी, मौत

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close