विज्ञापन
Story ProgressBack

Lok Sabha Elections 2024: आज राजनांदगांव में बघेल को चुनौती देंगे आमित शाह, सभा के बाद करेंगे रोड शो

Amit Shah Visit Rajnandgaon: BJP नेता अमित शाह आज छत्‍तीसगढ़ के खैरागढ़ के दौरे पर हैं. इस दौरान शाह चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. साथ ही BJP प्रत्याशीसंतोष पांडेय के लिए प्रचार प्रसार करेंगे.

Read Time: 2 min
Lok Sabha Elections 2024: आज राजनांदगांव में बघेल को चुनौती देंगे आमित शाह, सभा के बाद करेंगे रोड शो
राजनांदगांव में आज चुनावी सभा को संबोधित करेंगे अमित शाह.

Chhattisgarh News: लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections 2024) की तैयारियां जोरो शोरो पर है. सभी राजनीतिक पार्टियां जीत के लिए कमर कस ली है. इसी क्रम में छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में केंद्रीय नेताओं का लगातार दौरा हो रहा है. पीएम मोदी (PM Modi) और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) के छत्तीसगढ़ दौरे के बाद अब केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) छत्तीसगढ़ पहुंच रहे हैं, जहां वो राजनांदगांव लोकसभा क्षेत्र (Rajnandgaon Lok Sabha constituency) के खैरागढ़ (Khairagarh) में रविवार, 14 अप्रैल को एक बड़ी जनसभा को संबोधित करेंगे.

भूपेश बघेल को सीधे चुनौती देंगे अमित शाह

बता दें कि राजनांदगांव लोकसभा क्षेत्र में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) को अमित शाह सीधी चुनौती देने के बाद रोड शो करते हुए भाजपा प्रत्याशी संतोष पांडे (Santosh Pandey) के समर्थन में प्रचार प्रसार करेंगे. ये सभा 3 बजे खैरागढ़ के फतेह मैदान होगी. इसमें संसदीय क्षेत्र के 8 विधानसभा क्षेत्र के मतदाताओं को साधने की तैयारी में हैं. वहीं इस बीच शाह की जनसभा में 1 लाख भीड़ जुटाने का लक्ष्य भारतीय जनता पार्टी ने रखा है.

BJP के वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक करेंगे शाह

आम सभा को संबोधित करने के बाद अमित शाह भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ खैरागढ़ में बैठक करेंगे. इस दौरान शाह छत्तीसगढ़ में वर्तमान में भाजपा की स्थिति के विषय में जानकारी लेंगे. साथ ही छत्तीसगढ़ में किस तरह से चुनावी तैयारी चल रही है, इस पर भी चर्चा करेंगे.  

बता दें कि अमित शाह की रैली की तैयारियां पूरी हो चुकी है. इधर, गृहमंत्री के छत्तीसगढ़ दौरे को लेकर राजनांदगांव सुरक्षा की कड़ी इतंजाम कर दी गई है. वहीं चप्पे चप्पे पर पुलिस फोर्स की तैनाती की गई है. 

ये भी पढ़े: BJP Manifesto 2024: बीजेपी ने जारी किया घोषणापत्र, जानें संकल्प पत्र के पिटारे में क्या-क्या?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close