विज्ञापन

Chhattisgarh News: पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, कई मोटरसाइकिल सहित शातिर आरोपियों को पकड़ा

Ambikapur News: चोरी की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की. वहीं शहर में इन दिनों लगातार बाइक चोरी के मामले सामने आ रहे थे. जिसको ध्यान रखते हुए पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर दो पहिया वाहन चोरी करने के मामले में विशेष टीम का गठन कर आरोपियों की तलाश की जा रही थी.

Chhattisgarh News: पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, कई मोटरसाइकिल सहित शातिर आरोपियों को पकड़ा
Ambikapur News:

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के अंबिकापुर पुलिस (Ambikapur Police) के हाथ बड़ी सफलता लगी है. पुलिस ने कई मोटरसाइकिल के साथ शातिर आरोपियों को पकड़ा है. आरोपियों को पकड़ने के लिए सरगुजा पुलिस (Surguja Police) ने शहर भर में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की तब जाकर आरोपियों को गिरफ्तार किया जा सका है.
दरअसल अम्बिकापुर के मोमिनपुरा में रहने वाले वसीम अहमद ने 6 जुलाई को कोतवाली थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि 5 जुलाई को वह नमाज पढ़ने मस्जिद गए थे और मोटरसाइकिल को बाहर खड़ा कर दिया था. वापस आने पर मोटरसाइकिल अपनी जगह से गायब मिली.

सीसीटीवी की जांच के बाद मिली सफलता

चोरी की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की. वहीं शहर में इन दिनों लगातार बाइक चोरी के मामले सामने आ रहे थे. जिसको ध्यान रखते हुए पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर दो पहिया वाहन चोरी करने के मामले में विशेष टीम का गठन कर आरोपियों की तलाश की जा रही थी. पुलिस द्वारा गठित विशेष टीम ने घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच के बाद दो संदिग्ध को हिरासत में लिया.

आठ दो पहिया वाहनोंं को किया बरामद

लुण्ड्रा क्षेत्र के रहने वाले दोनों संदिग्ध सद्दाम और दीपक ने पूछताछ करने पर मस्जिद और शहर के आसपास के इलाकों से मोटरसाइकिल चोरी करने का जुर्म स्वीकार कर लिया है. पुलिस ने आरोपियों के निशानदेही पर शहर के अलग-अलग स्थान से चोरी किए गए आठ दो पहिया वाहनों को बरामद किए हैं. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत कार्रवाई करते हुए न्यायिक रिमांड पर भेज दिया है.

ये भी पढ़ें Amarwara By Election Result: अमरवाड़ा उपचुनाव का रिजल्ट आज, 20 राउंड में होगा मतगणना, दांव पर लगी 9 उम्‍मीदवारों की साख

ये भी पढ़ें सिख बटालियन की तर्ज पर MP में आदिवासी बटालियन बनाने की मांग, मंत्री बोले- '3 जनजातियों को मिलेगा विशेष लाभ'

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Chhattisgarh: यहां चालीस से अधिक गांवों में ब्लैक आउट, व्यवस्थाओं की खुल गई पोल!
Chhattisgarh News: पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, कई मोटरसाइकिल सहित शातिर आरोपियों को पकड़ा
President Meets Chhattisgarh Girls on Rakhi Students Gift Presents in Heartwarming Encounter
Next Article
राष्ट्रपति ने छत्तीसगढ़ की छात्राओं से की मुलाकात, लड़कियों ने राखी पर दिए उपहार
Close