विज्ञापन
Story ProgressBack

'राहुल गांधी लेकर चल रहे नफरत फैलाने का काफिला', छत्तीसगढ़ भाजपा का 'न्याय यात्रा' पर निशाना

ये सारी बातें अखिलेश सोनी ने बुधवार को भाजपा जिला कार्यालय में पत्रकार वार्ता के दौरान कही. अखिलेश सोनी ने यह भी कहा,  ' पिछला वर्ग विशेष कर तेली समाज के प्रति राहुल गांधी खुलेआम अपनी नफरत दिखा रहे हैं. राहुल गांधी ने सबसे पहले सारे मोदी को चोर बोलकर तेली समाज का अपमान किया था, जिसके लिए उन्हें सजा भी हुई थी.

Read Time: 3 min
'राहुल गांधी लेकर चल रहे नफरत फैलाने का काफिला', छत्तीसगढ़ भाजपा का 'न्याय यात्रा' पर निशाना
अखिलेश सोनी ने राहुल गांधी पर उठाए सवाल

Rahul Gandhi: राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के भारत जोड़ो न्याय यात्रा अम्बिकापुर (Ambikapur) से गुजरने के बाद अब फिर से उनके भाषण को लेकर राजनीति शुरू हो गयी है. भाजपा ने राहुल गांधी पर देश व समाज तोड़ने का आरोप लगाया है. भाजपा के पूर्व पिछड़ा वर्ग प्रदेश के अध्यक्ष अखिलेश सोनी ने कहा है कि कांग्रेस सांसद राहुल गांधी भारत जोड़ने यात्रा को लेकर चल रहे हैं दरअसल वह नफरत लाने वाला काफिला है. भारत जोड़ो के नाम पर समाज को तोड़ने और सामाजिक विष घोलने का काम राहुल गांधी घूम कर कर रहे हैं.

राहुल गांधी ने किया पिछड़ा वर्ग का अपमान

ये सारी बातें अखिलेश सोनी ने बुधवार को भाजपा जिला कार्यालय में पत्रकार वार्ता के दौरान कही. अखिलेश सोनी ने यह भी कहा,  ' पिछला वर्ग विशेष कर तेली समाज के प्रति राहुल गांधी खुलेआम अपनी नफरत दिखा रहे हैं. राहुल गांधी ने सबसे पहले सारे मोदी को चोर बोलकर तेली समाज का अपमान किया था, जिसके लिए उन्हें सजा भी हुई थी. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पिछड़ा वर्ग का मानने से इनकार करते हुए सामान्य वर्ग का बताया है.'

cvcvfb

अखिलेश सोनी ने राहुल गांधी पर उठाए सवाल

ये भी पढ़ें छत्तीसगढ़ में 3100 रुपये प्रति क्विंटल धान का समर्थन मूल्य देकर कर फंसी BJP, किसान आंदोलन पर बघेल ने ऐसे घेरा

पीएम पर की राहुल गांधी ने व्यक्तिगत टिप्पणी...

उन्होंने कहा कि मंगलवार भी राहुल गांधी ने जो भाषण दिया है जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री पर व्यक्तिगत टिप्पणी करते हुए मोदी चाय बेचें देश ना बेचें कहा है. अखिलेश सोनी ने कहा कि राहुल गांधी के बयानों से  साफ होता है कि पिछड़ा वर्ग प्रति राहुल गांधी के दिल में और दिमाग में केवल नफरत भरी पड़ी है और वे अक्सर सार्वजनिक रूप से विशेष कर तेली समाज को नीचा दिखाने का मौका नहीं छोड़ते हैं.

कोयला ब्लॉक आवंटन को लेकर भी अखिलेश सोनी ने कहा कि 2007 में जब कांग्रेस की सरकार थी तब राजस्थान सरकार को कोल ब्लाक का आवंटन किया गया था और 2018 से 2023 तक भूपेश बघेल सरकार ने जंगल भी कटवाए हैं.

ये भी पढ़ें Balrampur: राशन कार्ड नवीनीकरण के काम में लापरवाही बरतने पर दो PDS एजेंसियों को किया गया निलंबित

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close