विज्ञापन

Surajpur Double Murder: डबल मर्डर के बाद जल उठा सूरजपुर...SDM को ऐसे भागते नहीं देखा होगा, गुस्साई भीड़ ने आरोपी का घर फूंका

Surajpur Violence: छत्तीसगढ़ के सूरजपुर में डबल मर्डर के बाद जमकर बवाल हुआ. पहले तो आरोपी को पकड़ने गई पुलिस पर फायरिंग कर आरोपी फरार हो गया फिर वारदात से गुस्साए लोगों ने पूरे शहर को बंद करवा दिया. लोगों में इस कदर गुस्सा था कि उन्होंने आरोपी के घर और गोदाम के बाहर जमकर आगजनी की. इतना ही मौके पर पुलिस बल के साथ पहुंचे SDM भी मुसीबत में फंस गए.

Surajpur Double Murder: डबल मर्डर के बाद जल उठा सूरजपुर...SDM को ऐसे भागते नहीं देखा होगा, गुस्साई भीड़ ने आरोपी का घर फूंका

Surajpur Double Murder: छत्तीसगढ़ के सूरजपुर में डबल मर्डर के बाद जमकर बवाल हुआ. पहले तो आरोपी को पकड़ने गई पुलिस पर फायरिंग कर आरोपी फरार हो गया फिर वारदात से गुस्साए लोगों ने पूरे शहर को बंद करवा दिया. लोगों में इस कदर गुस्सा था कि उन्होंने आरोपी के घर और गोदाम के बाहर जमकर आगजनी की. इतना ही मौके पर पुलिस बल के साथ पहुंचे SDM भी मुसीबत में फंस गए. इसी घटना का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें SDM भागते हुए नजर आ रहे हैं. दावा किया जा रहा है कि भीड़ ने SDM पर भी हमला किया तो पुलिस ने किसी तरह से उन्हें बचा कर बाहर निकाला. तनाव की स्थिति को देखते हुए इलाके को छावनी में तब्दील कर दिया गया है.   

सूरजपुर में गुस्साई भीड़ ने आगजनी की. आरोपी कुलदीप के घर और गोदाम में आग लगा दिया.

Surajpur Double Murder Case: सूरजपुर में गुस्साई भीड़ ने आगजनी की. आरोपी कुलदीप के घर और गोदाम में आग लगा दिया.

दरअसल सुरजपुर में हेड कांस्टेबल तालिब शेख की पत्नी और बेटी की धारदार हथियार से हत्या कर दी. आरोप है कि जब तालिब घर पर नहीं थे तब कुलदीप साहू नाम के आदतन अपराधी ने उनके घर में घुसकर इस वारदात को अंजाम दिया. इसके बाद दोनों शवों को  करीब 5 किलोमीटर दूर खेत में फेंक दिया. पुलिस को शव अर्धनग्न हालत में मिले हैं. वारदात के जब पुलिस ने आरोपी का पीछा किया तो आरोपी कुलदीप ने पुलिस पर फायरिंग की और कार छोड़कर फरार हो गया. पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की तो वो कार छोड़कर मौके से फरार हो गया. जिस कार में वो सवार था उसके आगे NSUI जिला अध्यक्ष का बोर्ड लगा हुआ है.

दूसरी तरफ इस घटना से स्थानीय लोग गुस्से में आ गए. लोगों ने शहर बंद का आह्वान किया और गुस्साई भीड़ ने कुलदीप साहू के घर और गोदाम के बाहर खड़ी गाड़ियों में आग लगा दी. मौके पर भीड़ को शांत कराने पहुंचे इलाके के SDM को भी लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा. हालत ये हो गई कि लोगों के गुस्से से बचने के लिए SDM को मौके से दौड़ कर सुरक्षित स्थान पर जाना पड़ा. 

पुलिस पर उड़ेल दी गर्म तेल से भरी कड़ाही

दरअसल घटना की शुरुआत सोमवार रात को दुर्गा विर्सजन के दौरान हुई. आरोपी कुलदीप ने विसर्जन के दौरान विवाद होने पर शहर के ही चौपाटी इलाके में एक आरक्षक पर गर्म तेल से भरी कड़ाही उड़ेल दी. जिससे पुलिस कर्मी बुरी तरह से झुलस गया. इस दौरान हेड कांस्टेबल तालिब शेख ने उसे पकड़ने की कोशिश की लेकिन कुलदीप फरार होने में कामयाब हो गया. फरारी के दौरान ही उसने तालिब शेख की पत्नी और मासूब बच्ची की हत्या कर दी और शव को 5 किलोमीटर दूर एक खेत में फेंक दिया. बताया जा रहा है कि उसका इरादा इलाके में दहशत फैलाने का था. फिलहाल जिले के एसपी एम आर आहिरे ने आरोपी कुलदीप साहू को पकड़ने के लिए पुलिस की चार टीमें बनाई है. कुलदीप को पकड़ने के लिए साइबर पुलिस की भी मदद ली जा रही है.

ये भी पढ़ें: Surajpur Double Murder: सूरजपुर हत्याकांड पर फूटा बैज-बघेल का गुस्सा, सीएम से मांगा जवाब

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Illegal Liquor: अवैध शराब के खिलाफ पुलिस हुई एक्टिव, सूने पड़े मकान से जब्त किए इतने सौ पेटी अंग्रेजी शराब 
Surajpur Double Murder: डबल मर्डर के बाद जल उठा सूरजपुर...SDM को ऐसे भागते नहीं देखा होगा, गुस्साई भीड़ ने आरोपी का घर फूंका
Surajpur Double Murder Bhupesh Baghel Deepak Baij Attacks CM Sai on head constable wife daughter murder
Next Article
Surajpur Double Murder: सूरजपुर हत्याकांड पर फूटा बैज-बघेल का गुस्सा, सीएम से मांगा जवाब
Close