विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 23, 2023

छ्त्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के लिए AAP ने जारी की प्रत्याशियों की चौथी सूची, 12 नामों का ऐलान

आम आदमी पार्टी ने छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के लिए रविवार को प्रत्याशियों की अपनी चौथी सूची जारी की. AAP ने इस चौथी सूची में 12 उम्मीदवारों के नाम की घोषणा की है.

Read Time: 2 min
छ्त्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के लिए AAP ने जारी की प्रत्याशियों की चौथी सूची, 12 नामों का ऐलान
छत्तीसगढ़ के लिए 'आप' ने जारी की प्रत्याशियों की चौथी सूची

Chhattisgarh Aam Aadmi Party : छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव (Chhattisgarh Assembly Election) के लिए सभी पार्टियां तैयारियों में जुटी हैं. राजनीतिक दलों की तरफ से लगातार उम्मीदवारों (Candidates) का ऐलान किया जा रहा है. इसी क्रम में रविवार को आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) ने उम्मीदवारों की अपनी चौथी सूची जारी की. इससे पहले कांग्रेस (Congress) ने भी अपनी तीसरी लिस्ट जारी की जिसमें सात प्रत्याशियों के नाम हैं. 

Latest and Breaking News on NDTV

यह भी पढ़ें : Chhattisgarh Congress Third List: कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के लिए 7 उम्मीदवारों की तीसरी सूची की जारी

आम आदमी पार्टी ने 45 प्रत्याशियों का किया ऐलान

आम आदमी पार्टी ने छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के लिए रविवार को प्रत्याशियों की अपनी चौथी सूची जारी की. AAP ने इस चौथी सूची में 12 उम्मीदवारों के नाम की घोषणा की है. इससे पहले, पहली सूची में 10, दूसरी सूची में 12 और तीसरी सूची में 11 उम्मीदवारों के नाम घोषित किए गए थे. छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के लिए अब तक आम आदमी पार्टी ने कुल 45 उम्मीदवार घोषित किए हैं.

यह भी पढ़ें : CG Election 2023: कांग्रेस के इन किलों में कभी भी सेंध नहीं लगा पाई भाजपा, क्या इस बार बनेगा नया इतिहास ?

कांग्रेस ने घोषित किए 7 उम्मीदवार

इससे पहले कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के लिए रविवार को 7 और उम्मीदवारों की अपनी तीसरी सूची जारी कर दी. इसके साथ ही कांग्रेस ने प्रदेश की सभी 90 विधानसभा सीटों के लिए उम्मीदवार घोषित कर दिए हैं. कांग्रेस ने नवरात्रि के पहले दिन अपनी पहली सूची में 30 उम्मीदवारों को मैदान में उतारा था. इसके बाद दूसरी सूची में 53 प्रत्याशियों को टिकट दिया था.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close