39वां चक्रधर समारोह: सीएम ने किया कार्यक्रम का शुभारंभ, 'नृत्य नाटिका' ने मोहा सबका मन... 

Raigarh Program: प्रदेश के सबसे खास चक्रधर समारोह का शनिवार से शुभारंभ हुआ. इसके मंच से सीएम ने संगीत महाविद्यालय की घोषणा की. साथ ही कार्यक्रम के पहले दिन ही हेमा मालनी की प्रस्तुति ने सबका मन मोह लिया.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Chakradhar Program: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के रायगढ़ (Raigarh) जिले में प्रदेश की सबसे खास और चर्चित कार्यक्रम चक्रधर समारोह (Chakradhar Program) का शुभारंभ शनिवार, 7 सितंबर से हुआ. इस मौके पर मुख्यमंत्री विष्णु देव साय (Vishnu Dev Sai) ने समारोह का शुभारंभ किया. सीएम साय ने प्रदेश वासियों को गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi) की शुभकामनाएं दी. उनके साथ जिले के प्रभारी मंत्री राम विचार नेताम (Ram Vichar Netam), रायगढ़ विधायक और वित्त मंत्री ओपी चौधरी, राज्यसभा सांसद राजा देवेंद्र प्रताप सिंह, रायगढ़ लोकसभा सांसद राधेश्याम राठिया सहित जिला प्रशासन के आला अधिकारी उपस्थित रहे. इस कार्यक्रम को और अधिक खास हेमा मालिनी (Hema Malini) की खास प्रस्तुति ने बना दिया. जिसके बाद लोगों में अलग ही उत्साह देखने को मिला.

हेमा मालिनी ने चक्रधर समारोह में दी खास प्रस्तुति

हेमा मालिनी ने दी विशेष प्रस्तुति

39वें चक्रधर समारोह का आगाज शनिवार से हो गया. चक्रधर समारोह के पहले दिन पद्मश्री से सम्मानित हेमा मालिनी ने राधा रास बिहारी नृत्य नाटिका पर अपनी मनमोहक प्रस्तुति दी. सीएम साय सहित समारोह में उपस्तिथि हजारों लोगों ने इसका आनंद लिया और उनकी खूब सराहना की.

Advertisement

ये भी पढ़ें :- MP News: 'नेत्रदान है महादान', रीवा में नुक्कड़-नाटक की मदद से डॉक्टरों ने दिया खास संदेश 

विधायक ने सीएम से मंच से ही कर दी ये मांग

चक्रधर समारोह के मंच से रायगढ़ विधायक और वित्त मंत्री ओपी चौधरी ने संगीत महाविद्यालय की मांग मंच से ही सीएम से कर दी. इसके बाद सीएम साय ने मंच से ही रायगढ़ में संगीत महाविद्यालय खोलने की घोषणा कर दी. साथ ही सीएम साय ने प्रदेश वासियों को गणेश चतुर्थी के अवसर पर विशेष शुभकामनाएं दी. 

Advertisement

ये भी पढ़ें :- Kargil war पर पाकिस्तान का पहली बार कबूलनामा, Pak Army Chief ने कह दी ये बड़ी बात

Advertisement
Topics mentioned in this article