विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 17, 2023

सीएम शिवराज ने जारी किया मध्य प्रदेश का एंथम सॉन्ग, सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा है वायरल

'मध्यप्रदेश गान' वीडियो के संगीत में भारत के हृदय प्रदेश की मिट्टी की सोंधी सुगंध के साथ प्रदेश के हर हिस्से का इतिहास, संस्कृति, भाषा-बोलियों के माधुर्य का सामंजस्य किया गया है.

Read Time: 2 min
सीएम शिवराज ने जारी किया मध्य प्रदेश का एंथम सॉन्ग, सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा है वायरल
फाइल फोटो

मध्यप्रदेश गान (MP Anthem) का वीडियो संस्करण गुरुवार को सोशल मीडिया पर रिलीज किया गया. इसे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्विटर पर रिलीज किया साथ ही प्रदेश के सभी जनप्रतिनिधियों ने भी री-ट्वीट किया. 

देखें वीडियो

'मध्यप्रदेश गान' वीडियो के संगीत में भारत के हृदय प्रदेश की मिट्टी की सोंधी सुगंध के साथ प्रदेश के हर हिस्से का इतिहास, संस्कृति, भाषा-बोलियों के माधुर्य का सामंजस्य किया गया है. वीडियो में प्रदेश के हर हिस्से के प्राकृतिक सौंदर्य की झलकियां, बुंदेली, मालवी, निमाड़ी एवं हर हिस्से के लोकसंगीत के साथ ही युवाओं को पसंद आने वाली रैप विधा का भी फ्यूजन किया गया है. गान में प्रदेश की फ्लैगशिप योजनाओं का भी परिचय मधुर लयों के साथ दिया गया है. 

गान के वीडियो का फिल्मांकन नर्मदा, क्षिप्रा नदी के पावन तटों पर किया गया है, इसलिए यह प्रदेश वासियों को भावनात्मक रूप से जोड़ने में सफल होगा.

मुख्यमंत्री एवं भाजपा प्रदेशाध्यक्ष समेत जनप्रतिनिधियों ने किया पोस्ट

मुख्यमंत्री मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने अपने ट्विटर हैंडल पर मैं मध्य प्रदेश हूं कैप्शन के साथ इस एंथम सॉन्ग को लांच किया. उनके साथ ही भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने भी इस ट्वीट किया, इसके अलावा सरकार के सभी मंत्रियों एवं विधायकों ने भी अपने-अपने सोशल मीडिया पर पर पोस्ट किया. जनप्रतिनिधियों के साथ ही काफी लोकप्रिय हो रहा है.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close