Advertisement

बालोद में एक सांप ने किया पूरे गांव को परेशान ! काटने से बुजुर्ग की हुई मौत

बुजुर्ग को काटने के बाद भी सांप भागने को तैयार नहीं था, पुलिस ने सपेरे को बुलाया तब जाकर सांप पकड़ा गया.अस्पताल में डॉक्टरों ने बुजुर्ग को मृत घोषित कर दिया.

Advertisement
Read Time: 11 mins
बालोद:

सांप के काटने से एक बुजुर्ग की मौत हो गई ये घटना उत्तीसगढ़ के बालोद जिले के कुरदी गांव की है. यूं तो सावन के महीने में सांप के दर्शन करना बड़ा ही शुभ माना जाता है लेकिन एक बुजुर्ग के लिए सांप मौत बनकर आया. बालोद जिले के अर्जुन्दा थाना क्षेत्र के कुरदी गांव में कुमारू राम देवांगन रहते थे इनकी उम्र लगभग 67 साल थी. ये बुजुर्ग रात को करीब 11 बजे अपने घर से लघु शंका के लिए बाहर निकले थे तभी घर के दरवाजे के पास बैठे हुए एक सांप ने बुजुर्ग की पीठ पर हमला कर दिया. हमला करने के बाद भी ये सांप भागने का नाम नहीं ले रहा था.

सांप ने सभी को किया परेशान

बुजुर्ग के घरवालों ने जब इस सांप को भगाने का प्रयास किया तो ये उनके ऊपर ही फुफकारने लगा. इसकी फुफकार से घरवाले घबरा गए. बाद में गांव के सरपंच और ग्रामीण भी यहां पहुंच गए लेकिन सांप टस से मस नहीं हुआ. इसी बीच सांप के काटने से घायल हुए बुजुर्ग कुमारू राम देवांगन की हालत बिगड़ने लगी लेकिन सांप के खतरनाक रूप को देखकर कोई भी घायल कुमारू राम देवांगन के पास जाने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहा था तब गांव के प्रधान संजय साहू ने थाने में इसकी सूचना दी.

Advertisement

पुलिस की मदद से सपेरे को बुलाया गया 

पुलिस की मदद से सपेरे को बुलाया गया और सपेरे ने आखिरकार सांप को पकड़ लिया लेकिन तब तक बुजुर्ग की हालत काफी बिगड़ गई और उनके मुंह से झाग निकल रहा था. बुजुर्ग को अर्जुंदा शासकीय अस्पताल ले जाया गया जहां जांच के बाद डॉक्टरों ने बुजुर्ग को मृत घोषित कर दिया. बाद में पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

Advertisement

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे: