विज्ञापन
Story ProgressBack

वीडियो: जब पीएम नरेन्द्र मोदी ने टेबल खिसकाई...दौड़ पड़े ओम माथुर, जेपी नड्डा और CM साव

त्तीसगढ़ के नए मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय (Vishnu Deo Sai) के शपथ ग्रहण समारोह में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi)अलग ही अंदाज में नजर आए. जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

Read Time: 3 min
वीडियो: जब पीएम नरेन्द्र मोदी ने टेबल खिसकाई...दौड़ पड़े ओम माथुर, जेपी नड्डा और CM साव

Vishnu Deo Sai Swearing in Ceremony: छत्तीसगढ़ के नए मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय (Vishnu Deo Sai) के शपथ ग्रहण समारोह में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi)अलग ही अंदाज में नजर आए. जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं. दरअसल हुआ यूं कि शपथ ग्रहण समारोह के लिए जब पीएम मोदी मंच पर पहुंचे तो देखा कि राज्यपाल के विश्व भूषण हरिचंदन जहां बैठे हैं वहां टेबल नहीं है. टेबल पर माइक भी लगा था जिससे राज्यपाल शपथ दिलाने वाले थे. ये देखते ही मोदी खुद ही टेबल घिसकाने लगे. पीएम को ऐसा करते जैसे ही दूसरे नेताओं ने देखा तो वो भी उनकी सहायता के लिए आगे आए. इस पूरी प्रक्रिया में जो वीडियो बना वो काफी चर्चा में है.

जब पीएम मोदी टेबल खिसका रहे थे तब बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) तुरंत सहायता के लिए आगे बढ़े. इसी दौरान थोड़ी दूर में खड़े छत्तीसगढ़ भाजपा के प्रभारी ओम माथुर (Om Mathur)लगभग दौड़ पड़े. इस दौरान नवनियुक्त मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय भी सहायता के लिए आगे आए. कुल मिलाकर नेताओं के आपसी सहयोग की सुंदर तस्वीर बन गई. इसके बाद जब पीएम मोदी कुर्सी पर बैठे तो राज्यपाल के लिए माइक भी उन्होंने खुद ही उनकी ओर किया. समाचार एजेंसियों के कैमरे ने इसे भी कैद किया. 

बता दें कि बुधवार को शाम 4 बजे के करीब विष्णु देव साय को मुख्यमंत्री पद की शपथ दिलाई गई. उनके साथ BJP विधायक अरुण साव (Arun Sao) और विजय शर्मा (Vijay Sharma) ने बतौर डिप्टी CM शपथ ली. शपथ ग्रहण समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और अन्य राज्यों के मुख्यमंत्री भी शामिल हुए. BJP ने रविवार को प्रमुख आदिवासी नेता साय को छत्तीसगढ़ के नये मुख्यमंत्री के रूप में चुना गया था.विष्णुदेव साय प्रदेश के चौथे मुख्यमंत्री हैं.इसके अलावा  उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा ब्राहम्ण समुदाय से हैं. 

ये भी पढ़ें: मोहन यादव के मुख्यमंत्री बनने की खुशी में एक दिन के लिए मुफ्त चाय पिलाएगे Ujjain के आशीष

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close