विज्ञापन
Story ProgressBack

नरेंद्र तोमर के बेटे वायरल वीडियो पर कमनाथ ने कहा- EC दूध का दूध और पानी का पानी जनता के सामने रखे

MP Election 2023 : नरेंद्र तोमर के बेटे का जो वीडियो वायरल है उस पर कमल नाथ ने कहा- यह वीडियो उस राज्य में सामने आया है जहां की सरकार पर 50% कमीशन राज चलाने का आरोप है. चुनाव के बीच आए इस तरह के संदिग्ध वीडियो की जांच ना होना स्वस्थ और निष्पक्ष लोकतांत्रिक प्रक्रिया के लिए खतरा है. मैं निर्वाचन आयोग से मांग करता हूं कि इस विषय में त्वरित कार्रवाई करें और दूध का दूध और पानी का पानी जनता के सामने रखे.

Read Time: 4 min
नरेंद्र तोमर के बेटे वायरल वीडियो पर कमनाथ ने कहा- EC दूध का दूध और पानी का पानी जनता के सामने रखे

Assemblyelection2023 : मध्यप्रदेश विधान सभा चुनाव 2023 (Madhya Pradesh Assembly Election) के बीच भारतीय जनता पार्टी (BJP) के केंद्रीय मंत्री और विधानसभा चुनाव प्रत्याशी (BJP Candidate) नरेंद्र सिंह तोमर के बेटे (Narendra  Singh Tomar's Son) देवेंद्र प्रताप सिंह तोमर (Devendra Pratap Singh Tomar) का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, इसको लेकर कांग्रेस (Congress) बीजेपी को घेर रही है. मध्यप्रदेश कांग्रेस (MP Congress) का कहना है कि बीजेपी सांसद और केन्द्रीय कृषि मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर के बेटे का करोड़ों की डील करने का वीडियो वायरल हो रहा है, लेकिन ईडी (ED) , सीबीआई (CBI) और इनकम टैक्स (Income Tax) को कोई खबर नहीं. वहीं कमलनाथ (Kamal Nath) ने भी इस मामले में जांच पर सवाल उठाते हुए इसे लोकतांत्रिक प्रक्रिया के लिए खतरा बताया है.

कमल नाथ की निर्वाचन आयोग से मांग 

इस मुद्दे पर कमल नाथ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक पोस्ट करते हुए लिखा है कि "पूरा देश केंद्रीय मंत्री और विधानसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी श्री नरेंद्र तोमर के बेटे का एक वायरल वीडियो देख रहा है, जिसमें वह वीडियो कॉल पर सैकड़ो करोड़ के आर्थिक लेनदेन की बातचीत कर रहे हैं# इस संबंध में कल रात ही माननीय निर्वाचन आयोग से शिकायत भी दर्ज कर दी गई थी. लेकिन अब तक किसी भी जांच एजेंसी द्वारा ना तो जांच शुरू हुई है और ना ही जिस सरकार में श्री तोमर मंत्री हैं, उसके शीर्ष नेतृत्व ने कोई प्रतिक्रिया व्यक्त की है."

कमल नाथ ने आगे लिखा है कि "यह वीडियो उस राज्य में सामने आया है जहां की सरकार पर 50% कमीशन राज चलाने का आरोप है. चुनाव के बीच आए इस तरह के संदिग्ध वीडियो की जांच ना होना स्वस्थ और निष्पक्ष लोकतांत्रिक प्रक्रिया के लिए खतरा है. मैं निर्वाचन आयोग से मांग करता हूं कि इस विषय में त्वरित कार्रवाई करें और दूध का दूध और पानी का पानी जनता के सामने रखे."

कांग्रेस ने कहा मोदी जी मौन

वायरल वीडियो के संबंध में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) को घेरते हुए मध्य प्रदेश कांग्रेस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर लिखा है कि " नरेन्द्र तोमर के बेटे पर मौन मोदी जी? बीजेपी सांसद और केन्द्रीय कृषि मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर के बेटे का करोड़ों की डील करने का वीडियो वायरल हो रहा है, लेकिन ईडी, सीबीआई और इनकमटैक्स को कोई खबर नहीं. मोदी जी, जांच एजेंसियां भी आपकी तरह हो गई हैं? “बीजेपी मतलब भ्रष्टाचार”. " 

यह भी पढ़ें : मालवा-निमाड़ में छिपा है सत्ता का स्वाद, MP की इन 66 सीटों पर कांग्रेस-बीजेपी की नजर

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close