विज्ञापन
Story ProgressBack

MP Election : वोटिंग से पहले बंटने जा रही थी शराब, पुलिस चेकिंग में पकड़ाए गए दो आरोपी

जब्त शराब की कीमत करीब 2 लाख 30 हजार रुपये बताई गई है. प्रारंभिक तौर पर चुनाव के दौरान शराब बांटने के लिए ले जाई जा रही थी, लेकिन किस पार्टी या व्यक्ति के द्वारा शराब सप्लाई की जा रही थी इसका खुलासा अब तक आरोपियों ने नहीं किया है.

Read Time: 3 min
MP Election : वोटिंग से पहले बंटने जा रही थी शराब, पुलिस चेकिंग में पकड़ाए गए दो आरोपी
कटनी:

Madhya Pradesh Assembly Election 2023 : विधानसभा चुनाव (MP Election) को लेकर प्रचार (Election Campaign) का दौर थम गया है लेकिन मतदाताओं (Voters) को रिझाने के लिए अलग-अलग तरह से प्रलोभन दिए जा रहे हैं. ऐसा ही एक मामला कटनी से आया है, जहां मतदाताओं को शराब बांटने की तैयारी चली रही थी लेकिन पुलिस ने पहले ही कार्रवाई करते हुए लाखों की अवैध शराब (Illegal Liquor) को कार से जब्त करते हुए 2 आरोपियों को गिरफ्तार गिरफ्तार कर लिया.

क्या है मामला?

कटनी जिले के ढीमरखेड़ा थाना अंतर्गत पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक कार से 2 लाख रुपये से ज्यादा कीमत की अवैध शराब बरामद करते हुए 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. यह शराब क्षेत्र में मतदाताओं को लुभाने के लिए बंटने जा रही थी. स्लीमनाबाद एसडीओपी (SDOP) अखिलेश गौर ने बताया कि थाना ढीमरखेडा में सूचना मिली थी कि एक सफेद रंग की कार में दो व्यक्ति अवैध शराब छिपाकर झिन्नापिपरिया तरफ जा रहे है, जिस पर पुलिस ने तत्काल दबिश देकर रामपुर गांव के पास कार को रोककर तलाशी ली गई.

इस तलाशी में पुलिस को कार से 46 पेटी शराब मिली. कार में सवार सोनू पटेल और अमित कुमार से पूछताछ के दौरान कोई दस्तावेज नहीं पाए जाने पर दोनों आरोपियों पर आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज करते हुए गिरफ्तार किया गया है.

जब्त शराब की कीमत करीब 2 लाख 30 हजार रुपये बताई गई है. प्रारंभिक तौर पर चुनाव के दौरान शराब बांटने के लिए ले जाई जा रही थी, लेकिन किस पार्टी या व्यक्ति के द्वारा शराब सप्लाई की जा रही थी इसका खुलासा अब तक आरोपियों ने नहीं किया है. फिलहाल पुलिस मामले पर दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

यह भी पढ़ें : प्रियंका गांधी ने सिंधिया पर साधा निशाना, तो CM शिवराज ने कहा 'अहंकार की पराकाष्ठा!', कमलनाथ ने क्या बोला?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close