विज्ञापन
Story ProgressBack

MP Election : BJP में मची भगदड़ पर नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविंद सिंह का तंज, कहा- लुट चुकी है मोदी की दुकान

नेता प्रतिपक्ष ने कहा- आज लोगों में आक्रोश है, किसानों में आक्रोश है, मजदूरों में आक्रोश है, युवाओं में आक्रोश है, नौजवानों में आक्रोश है, छोटे व्यापारियों और महिलाओं में आक्रोश है. यह आक्रोश भारतीय जनता पार्टी की सरकार का सफाई करके ही चैन से बैठेगा.

Read Time: 3 min
MP Election : BJP में मची भगदड़ पर नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविंद सिंह का तंज, कहा- लुट चुकी है मोदी की दुकान
ग्वालियर:

Madhya Pradesh Assembly Election 2023 : मध्यप्रदेश के चुनावी रण में आए दिन नेता एक-दूसरे पर तंज कस रहे हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) द्वारा कांग्रेस नेताओं (Congress Leaders) के बीच कुर्ता फाड़ राजनीति को लेकर कसे गए तंज और एमपी कांग्रेस (MP Congress) को दिल्ली का एटीएम (ATM) बताने पर मध्यप्रदेश के नेता प्रतिपक्ष और वरिष्ठ कांग्रेस नेता डॉ गोविंद सिंह (Dr Govind Singh) ने पलटवार किया है.

नेताजी ने क्या कहा?

ग्वालियर पहुंचे नेता प्रतिपक्ष ने कहा है कि पहले नरेंद्र मोदी अपनी दुकान बचा लें, दुकान उनकी लुट चुकी है, दुकान में सामान बचा नहीं है, भारतीय जनता पार्टी (BJP) के लोग कांग्रेस और दूसरी पार्टी (Other Party) में शामिल हो रहे हैं.

विधानसभा चुनावों को लेकर नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार में जो कुशासन देखने को मिला उसका जवाब देने के लिए जनता तैयार बैठी है. लोहा गरम है और 17 नवंबर को होने वाले मतदान में भारतीय जनता पार्टी का सफाई करके ही शांत बैठेगी. 

भाजपा में मची है भगदड़

लहार, भिंड और ग्वालियर में कई भाजपा नेताओं (BJP Leaders Join Congress) के कांग्रेस में शामिल होने पर डॉ सिंह ने कहा कि भाजपा में भगदड़ मची है, क्योंकि भारतीय जनता पार्टी नेता जहां जाते हैं, वहां लूटमार की राजनीति करते हैं. अब तो इन्होंने अपने कार्यकर्ताओं (Party Workers) को भी नहीं छोड़ा, इन पार्टी वर्कर ने अपना खून पसीना करके इनके नेताओं को विधायक और मंत्री बनाया. उन कार्यकर्ताओं से  पैसे भी वसूले गए. आज लोगों में आक्रोश है, किसानों में आक्रोश है, मजदूरों में आक्रोश है, युवाओं में आक्रोश है, नौजवानों में आक्रोश है, छोटे व्यापारियों और महिलाओं में आक्रोश है. यह आक्रोश भारतीय जनता पार्टी की सरकार का सफाई करके ही चैन से बैठेगा. भाजपा के नेता और कार्यकर्ता भी दुःखी, उपेक्षित और परेशान हैं और ये सब अपनी सरकार को ही उखाड़ फेंकने के लिए कृत संकल्पित हैं.

यह भी पढ़ें : PM मोदी का लिखा गाना 'एबंडेंस इन मिलेट्स' ग्रैमी अवॉर्ड के लिए नॉमिनेट

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close