नौकरी का सुनहरा मौका ! Indian Bank में LBO के 300 पदों पर आई Vacancy 

Job Alert Latest : अगर आप भी सरकारी नौकरी के लिए मौके की तलाश में हैं... तो ये खबर आपके काम की है. आपको बता दें कि इंडियन बैंक कई राज्यों में LBO के लिए भर्ती कर रहा है. LBO का मलतब LOCAL BANK OFFICER होता है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Job Vacany in Indian Bank : अगर आप भी सरकारी नौकरी के लिए मौके की तलाश में हैं... तो ये खबर आपके काम की है. आपको बता दें कि इंडियन बैंक कई राज्यों में LBO के लिए भर्ती कर रहा है. LBO का मलतब LOCAL BANK OFFICER होता है. ऐसे में इच्छुक उम्मीदवारों के लिए बेहतरीन नौकरी का मौका है. अभी आपके मन में कई सारे सवाल आ रहे होंगे. मिसाल के तौर पर इसके लिए कौन अप्लाई कर सकता है, इसके लिए कैसे अप्लाई किया जा सकता है या फिर आप कैसे रजिस्टर करें ? तो आपको बता दें कि LBO पदों के लिए आज, 13 अगस्त 2024 से Application Accept किए जा रहे हैं. इच्छुक और योग्य उम्मीदवारों को 2 सितंबर 2024 तक, indiabank.in पर ऑनलाइन Application देना होगा. इस Joining Process के तहत कंपनी में 300 LBO के पद भरे जाएंगे.

परीक्षा और आवेदन शुल्क

चयन प्रक्रिया में एक लिखित परीक्षा और एक इंटरव्यू शामिल है. सामान्य, SC, ST, OBC, और EWS में Vacancy हैं. चयन प्रक्रिया में 200 अंकों Written टेस्ट , 100 अंकों का इंटरव्यू , Document Verification, और Medical टेस्ट शामिल है. SC, ST, या PWD उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क ₹175 है. अन्य उम्मीदवारों के लिए यह ₹1000 है. इंडियन बैंक में LBO के लिए 48,480 रुपये प्रति महीने का वेतन है.

Advertisement

ये भी पढ़ें : 

Job Alert : केंद्र सरकार में आई 70 हजार पदों के लिए वैकेंसी, यहां देखें पूरी डिटेल

कैसे आवेदन करें?

• भारतीय बैंक भर्ती 2024 की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं.
• होमपेज पर, हाइलाइटेड लिंक टैब पर क्लिक करें.
• "नया लॉगिन" चुनें.
• Application Request भरें और सभी दस्तावेज़ अपलोड करें.
• "सबमिट" बटन दबाएं.
• आवेदन शुल्क का भुगतान करें.
• डाउनलोड करने के बाद बाद के लिए प्रिंटआउट लें.

Advertisement

ये भी पढ़ें : 

10 वीं पास वालों के लिए India Post ने निकाली बंपर नौकरी, जानिए कैसे करें Apply