विज्ञापन
Story ProgressBack

AIIMS Recruitment 2023: ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस रायपुर में निकली इन पदों पर भर्ती, देखें डिटेल्स

AIIMS Raipur Recruitment 2023: ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस रायपुर (AIIMS) ने सीनियर रेजिडेंट ( गैर शैक्षणिक) के 71 पदों पर आवेदन आमंत्रित किए हैं.

Read Time: 3 min
AIIMS Recruitment 2023: ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस रायपुर में निकली इन पदों पर भर्ती, देखें डिटेल्स

AIIMS Raipur Recruitment 2023: ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस रायपुर (AIIMS) ने सीनियर रेजिडेंट ( गैर शैक्षणिक) के पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. स्वास्थ्य के क्षेत्र में जिन उम्मीदवारों को रुचि है और जिन्होंने अपनी पढ़ाई स्वास्थ्य के क्षेत्र में की है वो अपना आवेदन एआईआईएमएस रायपुर के ऑफिशियल वेबसाइट www.aiimsraipur.edu.in पर जाकर कर सकते हैं. इस पोस्ट से जुड़ी अधिक जानकारी भी ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर देख सकते हैं.

पद का नाम
ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस रायपुर (AIIMS) ने सीनियर रेजिडेंट ( गैर शैक्षणिक)  के 71 पदों पर आवेदन आमंत्रित किए हैं.

आवेदन करने की तारीख
ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस रायपुर में इन 71 पदों पर आवेदन करने की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है, जिसमें आवेदन करने की अंतिम तिथि 29 नवंबर 2023 तक है.

ये भी पढ़ें- IIT Indore Jobs Bharti 2023: इंदौर के बेरोजगार युवाओं के लिए एक सुनहरा अवसर, इन पदों पर निकली भर्ती

आवेदन फीस
ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस रायपुर में आवेदन करने के लिए जनरल/ईडब्ल्यूएस/ओबीसी के लिए निर्धारित शुल्क 1000/- तक रखा गया है. फीस में छूट से संबंधित जानकारी के लिए ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर देख सकते हैं.

इंटरव्यू मेथड
मेडिकल साइंस रायपुर में आवेदन करने के बाद वॉक इन इंटरव्यू तय किया गया है जो 29 नवंबर 2023 सुबह 10 बजे से 10.30 बजे के बीच शुरू होगा. प्रत्येक बुधवार को यह इंटरव्यू लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें- SBI Recruitment 2023: SBI ने 2000 से भी ज्यादा पदों के लिए निकाली वैकेंसी, ऐसे करें अप्लाई

उम्र सीमा
ऑल इंडियन इंस्टीट्यूट मेडिकल साइंस रायपुर में आवेदन करने के लिए आपकी उम्र 18 वर्ष से लेकर 45 वर्ष तक निर्धारित की गई है. उम्र में छूट की जानकारी आप ऑफिशियल वेबसाइट पर देख सकते हैं.

ऑल इंडियन इंस्टीट्यूट मेडिकल साइंस रायपुर में आवेदन करने के लिए और किन बातों का आपको ध्यान देना जरूरी है आप आधिकारिक वेबसाइट www.aiimsraipur.edu.in पर जाकर देख सकते हैं.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close