विज्ञापन
Story ProgressBack

शोएब मालिक की वजह से बेटे ने स्कूल जाना छोड़ा, सनिया मिर्जा ने बताई यह है वजह

Sports News: कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सानिया मिर्ज़ा वापस भारत लौट आयी हैं और अपने घर हैदराबाद में रह रहीं हैं, जहां उनके साथ उनके दोनों बच्चे इज़हान और दुआ भी हैं. हाल ही में सानिया ने अपने दोनों बच्चों के साथ एक फोटो शेयर किया था, जिसमें उन्हें "लाइफलाइन" बताया था.

Read Time: 3 min
शोएब मालिक की वजह से बेटे ने स्कूल जाना छोड़ा, सनिया मिर्जा ने बताई यह है वजह

Shoaib Malik and Sania Mirza Son Izhaan Mirza Malik: पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर (Former Pakistani Cricketer) शोएब मालिक तीसरी शादी कर चर्चा में बने हुए हैं, उनकी इस शादी का सबसे गहरा असर उनके बच्चों पर पड़ रहा है. इस बात का खुलासा सानिया मिर्ज़ा (Sania Mirza Interview) के एक इंटरव्यू से हुआ है. सानिया ने पाकिस्तानी पत्रकार को जो इंटरव्यू दिया उसके अनुसार, सानिया और शोएब के 5 साल के बेटे इज़हान को स्कूल में इतना ज़्यादा मानसिक रूप से परेशान किया जा रहा है कि उसने स्कूल जाना भी बंद कर दिया है. वहीं अपने बच्चों की मेन्टल हेल्थ (Mental Health) को लेकर सानिया काफी परेशान हैं.

प्राप्त जानकारी के अनुसार इजहान को उसके स्कूल में इस हद तक परेशान किया जा रहा है कि उसने क्लास जाना बंद कर दिया है.

शोएब ने 2 हफ्ते पहले ही की है शादी

सानिया मिर्ज़ा से तलाक के बाद शोएब मालिक ने 2 हफ्ते पहले पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद से शादी की थी. उन्होंने इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर कर सना जावेद के साथ शादी की जानकारी दी थी. सानिया मिर्ज़ा के पहले शोएब ने आयशा सिद्द्की से शादी की थी जिनसे तलाक के बाद 2008 में पूर्व भारतीय टेनिस खिलाडी सानिया मिर्ज़ा से शादी की थी. 

सानिया ने बेटे को बताया था लाइफलाइन

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सानिया मिर्ज़ा वापस भारत लौट आयी हैं और अपने घर हैदराबाद में रह रहीं हैं, जहां उनके साथ उनके दोनों बच्चे इज़हान और दुआ भी हैं. हाल ही में सानिया ने अपने दोनों बच्चों के साथ एक फोटो शेयर किया था, जिसमें उन्हें "लाइफलाइन" बताया था.

2004 में हुई थी सानिया-शोएब की पहली मुलाकात

सानिया मिर्ज़ा और शोएब मालिक की पहली मुलाकात 2004 में हुई थी. इसके बाद दोनों 2009 में ऑस्ट्रेलिया में मिले थे. फिर इन दोनों के बीच बातचीत और मिलने का सिलसिला शुरू हुआ, करीब 5 महीने तक एक-दूसरे को जानने के बाद अप्रैल 2010 में दोनों ने हैदराबाद में शादी की थी. लेकिन अब 'खुला प्रथा' के तहत शोएब से सानिया अलग हो गई हैं.

यह भी पढ़ें: Adventure Tourism: MP में 8 फरवरी से स्काई डाइविंग फेस्टिवल, 50वां खजुराहो डांस फेस्टिवल भी होगा खास

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close