विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 14, 2023

भगवान शिव का जलाभिषेक करने पैदल सफर पर निकले अम्बिकापुर के पुलिस कप्तान

सावन के महीने में भगवान शिव का जलाभिषेक करने के लिए अम्बिकापुर के पुलिस कप्तान पैदल ही 80 किलोमीटर के सफर पर निकल गए. वहीं जनता पुलिस कप्तान को आम व्यक्ति की तरह सड़कों पर चलता देख हैरान रह गई.

Read Time: 2 mins
भगवान शिव का जलाभिषेक करने पैदल सफर पर निकले अम्बिकापुर के पुलिस कप्तान
शिव जलाभिषेक के लिए पैदल चले पुलिस कप्तान
अंबिकापुर: सावन के महीने में महादेव शिव को प्रसन्न करने के लिए कांवड़िये जल लेकर सैकड़ों किलोमीटर तक शिव का जलाभिषेक करने के लिए पैदल चल रहे हैं. ऐसे में छत्तीसगढ़ के सरगुजा जिले के पुलिस अधीक्षक सुनील शर्मा भी कावड़ियों के साथ जलाभिषेक करने के लिए 80 किलोमीटर की पदयात्रा पर निकल चुके हैं. यही नहीं कलेक्टर कुंदन कुमार भी अंबिकापुर के शंकर घाटी स्थित शिव मंदिर तक जलाभिषेक करने के लिए पैदल चले. 

दरअसल, अंबिकापुर की सड़कों पर जब जिले के कप्तान सुनील शर्मा साधारण कुर्ता पजामा पहनकर और हाथों में जल लेकर स्थानीय शंकर घाट से निकले तो आम लोग हैरान रह गए. सरगुजा के इतिहास में शायद  ऐसा पहली बार हुआ है जब एक पुलिस कप्तान आम जनमानस की तरह पैदल ही शिव का जलाभिषेक करने के लिए 80 किलोमीटर दूर के सफर पर निकले हों. 

इस बीच जब पत्रकारों ने सुनील शर्मा से इस संबंध में सवाल किए तो उन्होंने कहा यह भक्ति है जिसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है. इसके बाद कप्तान सुनील शर्मा चाक-चौबंद व्यवस्था और सुरक्षा की बात कहते हुए आगे बढ़ गए. बहरहाल इस बीच पुलिस अधीक्षक सुनील शर्मा का जगह-जगह कांवड़ियों के द्वारा स्वागत किया गया. 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
सरगुजा: यहां बसा है छत्तीसगढ़ का शिमला, रामायण काल से जुड़ा है इतिहास
भगवान शिव का जलाभिषेक करने पैदल सफर पर निकले अम्बिकापुर के पुलिस कप्तान
earthquake in chhattisgarh consecutive two shocks felt in surguja
Next Article
सरगुजा : भूकंप के लगातार दो झटकों से कांप उठा छत्तीसगढ़, रिक्टर स्केल पर 3.9 मापी गई तीव्रता
Close
;