विज्ञापन
Story ProgressBack

CSK vs SRH Result: चेन्नई को फिर मिली हार ! हैदराबाद ने 6 विकेट से हराया, मार्करम ने खेली अर्धशतकीय पारी

SRH Defeated CSK: आईपीएल में आज खेले गए मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने चेन्नई सुपर किंग्स को 6 विकेट से हरा दिया है. चेन्नई के लिए टूर्नामेंट में यह लगातार दूसरी हार है.

Read Time: 2 mins
CSK vs SRH Result: चेन्नई को फिर मिली हार ! हैदराबाद ने 6 विकेट से हराया, मार्करम ने खेली अर्धशतकीय पारी

Chennai Super Kings vs Sunrisers Hyderabad Result, IPL 2024: आईपीएल (IPL 2024) में आज खेले गए मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने चेन्नई सुपर किंग्स (SRH vs CSK) को 6 विकेट से हरा दिया. पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई की टीम ने हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) को 166 रनों का टारगेट दिया, जिसे हैदराबाद की टीम ने 11 गेंदें शेष रहते ही प्राप्त कर लिया. हैदराबाद की ओर से सबसे ज्यादा रन एडन मार्करम (Aiden Markram) ने बनाए. उन्होंने अर्धशतकीय पारी खेलते हुए 36 गेंदों में 50 रन बनाए. बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के लिए यह लगातार दूसरी हार है.

चेन्नई ने दिया एवरेज टारगेट

पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स ने 20 ओवरों में 5 विकेट खोकर 165 रन बनाए. सीएसके के लिए सबसे ज्यादा रन शिवम दुबे ने बनाए. उन्होंने 24 गेंदों में 45 रनों की पारी खेली. वहीं अजिंक्य रहाणे ने 35, रविंद्र जडेजा ने 31 और कप्तान रुतुराज गायकवाड़ ने 26 रन बनाए. वहीं हैदराबाद की ओर से गेंदबाजी करते हुए पांच गेंदबाजों ने एक-एक विकेट लिए. विकेट लेने वाले गेंदबाजों में कप्तान पैट कमिंस, भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन, शहबाज अहमद और जयदेव उनादकट शामिल हैं.

अभिषेक ने खेली तूफानी पारी

166 रनों के टारगेट का पीछा करने उतरी हैदराबाद की टीम ने 11 गेंदें शेष रहते ही टारगेट प्राप्त कर लिया. टीम की ओर से एडन मार्करम ने सबसे ज्यादा रन बनाए. उन्होंने 36 गेंदों में 50 रनों की पारी खेली. वहीं ओपनर अभिषेक शर्मा ने तूफानी बल्लेबाजी करते हुए 308 के स्ट्राइक रेट से महज 12 गेंदों में 37 रन बनाए. उनका साथ देते हुए ट्रेविस हेड ने भी 31 रनों की पारी खेली.

वहीं सीएसके की ओर से गेंदबाजी करते हुए मोइन अली से सबसे ज्यादा 2 विकेट लिए. जबकि महीश तीक्षणा और दीपक चाहर के खाते में एक-एक विकेट आए. 

यह भी पढ़ें - Rewa में IPL मैचों में लग रहा था करोड़ों का सट्टा, छापे में बरामद हुए इतनी रकम कि कई सूटकेस में भरकर ले गई पुलिस

यह भी पढ़ें - IPL 2024: क्रिकेट मैच पर लग रहा था ऑनलाइन सट्टा, इंदौर क्राइम ब्रांच का बड़ा एक्शन, 8 सटोरिए गिरफ्तार

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Rewa में IPL मैचों में लग रहा था करोड़ों का सट्टा, छापे में बरामद हुई इतनी रकम कि कई सूटकेस में भरकर ले गई पुलिस
CSK vs SRH Result: चेन्नई को फिर मिली हार ! हैदराबाद ने 6 विकेट से हराया, मार्करम ने खेली अर्धशतकीय पारी
Rajasthan Royals vs Royal Challengers Bangaluru in Jaipur Sawai Mansingh Stadium today playing eleven pitch report and match prediction
Next Article
RR vs RCB: आज जयपुर में होगी राजस्थान और बेंगलुरु के बीच भिड़ंत, जानें प्लेइंग इलेवन, पिच रिपोर्ट और मैच प्रेडिक्शन
Close
;