विज्ञापन
Story ProgressBack

LSG की शर्मनाक हार के बाद भड़के संजीव गोयनका, सबके सामने केएल राहुल की ऐसे लगाई क्लास, देखें वीडियो

Viral Video: लखनऊ और हैदराबाद के बीच खेले गए मैच का एक वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें लखनऊ सुपर जायंट्स फ्रेंचाइजी के मालिक संजीव गोयनका गुस्से में कप्तान केएल राहुल से कुछ कहते दिखाई दे रहे हैं.

Read Time: 2 mins
LSG की शर्मनाक हार के बाद भड़के संजीव गोयनका, सबके सामने केएल राहुल की ऐसे लगाई क्लास, देखें वीडियो

Sanjeev Goenka and KL Rahul Viral Video: आईपीएल (IPL 2024) में बुधवार को लखनऊ सुपर जायंट्स और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH vs LSG) के बीच खेले गए मुकाबले में हैदराबाद की टीम ने लखनऊ को करारी हार दी. इस मैच में लखनऊ (Lucknow Super Giants) ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 166 रनों का टारगेट दिया, जिसे हैदराबाद की टीम ने महज 9.4 ओवर में ही प्राप्त कर लिया. खास बात यह है कि इस दौरान हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) ने एक भी विकेट नहीं खोए. एसआरएच के दोनों ओपनर्स ने ताबड़तोड़ पारी खेलते हुए यह लक्ष्य हासिल किया. इस दौरान दोनों ही बल्लेबाजों का स्ट्राइक रेट 290 के करीब था.

शर्मनाक हार से बौखलाए संजीव गोयनका

वहीं इस हार से बौखलाए लखनऊ सुपर जांयट्स फ्रेंचाइजी के मालिक संजीव गोयनका (Sanjeev Goenka) सबके सामने ही कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) पर भड़कते हुए दिखे. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में संजीव गोयनका केएल राहुल से गुस्से में कुछ कहते नजर आ रहे हैं. इस दौरान केएल राहुल असहज नजर आते हैं. टीम के हेड कोच जस्टिन लैंगर भी वहां पहुंचते हैं, जिसके बाद केएल राहुल निकल जाते हैं. लैंगर के आने के बाद भी संजीव गोयनका का गुस्‍सा कम नहीं हुआ और वे कोच के सामने भी कुछ कहते हुए नजर आते हैं.

फ्रेंचाइजी मालिक की हो रही आलोचना

फैंस लखनऊ सुपर जांयट्स फ्रेंचाइजी के मालिक संजीव गोयनका के इस रवैये की आलोचना कर रहे हैं. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल है. इस वीडियो पर फैंस तरह-तरह के आलोचनात्मक कमेंट कर रहे हैं. एक फैंस ने 'एक्स' पर यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "यह बिल्कुल दयनीय है. इतने खराब सीज़न के बावजूद कभी भी SRH प्रबंधन को खिलाड़ियों के साथ मैदान पर या यहां तक कि ड्रेसिंग रूम के करीब भी नहीं देखा."

यह भी पढ़ें - PBKS Vs RCB: धर्मशाला में पंजाब और बेंगलुरु के बीच आज होगी भिड़ंत, जानें प्लेइंग इलेवन, पिच रिपोर्ट और मैच प्रेडिक्शन

यह भी पढ़ें - Champions Trophy 2025: भारतीय टीम के खेलने को लेकर BCCI उपाध्यक्ष का बयान, कहा-टीम पाकिस्तान जाएगी या नहीं...

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
PBKS Vs RCB: धर्मशाला में पंजाब और बेंगलुरु के बीच आज होगी भिड़ंत, जानें प्लेइंग इलेवन, पिच रिपोर्ट और मैच प्रेडिक्शन
LSG की शर्मनाक हार के बाद भड़के संजीव गोयनका, सबके सामने केएल राहुल की ऐसे लगाई क्लास, देखें वीडियो
RCB vs PBKS IPL Match:  RCB defeated Punjab Kings by 60 runs
Next Article
RCB vs PBKS IPL Match: कोहली की शानदार पारी से आरसीबी की विराट जीत, पंजाब 60 रनों से हारा...
Close
;