विज्ञापन
Story ProgressBack

DC vs LSG Result: दिल्ली ने लखनऊ को 6 विकेट से दी मात, गेंदबाजों के बाद बल्लेबाजों ने दिखाया दम

DC vs LSG Result, IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच खेले गए मुकाबले में दिल्ली की टीम ने आसानी से जीत अपने नाम कर ली. दिल्ली ने लखनऊ को 6 विकेट से हरा दिया है.

Read Time: 2 min
DC vs LSG Result: दिल्ली ने लखनऊ को 6 विकेट से दी मात, गेंदबाजों के बाद बल्लेबाजों ने दिखाया दम

Lucknow Supergiants vs Delhi Capitals Match Result: आईपीएल (IPL 2024) में आज खेले गए मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने लखनऊ सुपर जायंट्स (Delhi Capitals vs Lucknow Super Giants) को 6 विकेट से हरा दिया है. इस मैच को दिल्ली (DC) की टीम ने आसानी से जीत लिया. दिल्ली के गेंदबाजों के बाद बल्लेबाजों ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए मैच को 11 गेंदें शेष रहते ही खत्म कर दिया. टीम के लिए सबसे ज्यादा रन जेक फ्रेजर मैकगर्क ने बनाए. उन्होंने 35 गेंदों में 55 रनों की तेज तर्रार पारी खेली. वहीं कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने 24 गेंदों में 41 रन बनाए. इसके अलावा पृथ्वी शॉ ने 22 गेंदों में 32 रन बनाए.

वहीं लखनऊ (LSG) की ओर से गेंदबाजी करते हुए सबसे ज्यादा विकेट रवि बिश्नोई ने लिए. उन्होंने किफायती गेंदबाजी करते हुए 4 ओवरों में 25 रन देकर 2 विकेट झटके. इसके अलावा नवीन-उल-हक और यश ठाकुर ने 1-1 विकेट झटके.

लखनऊ ने बनाए 167 रन

इससे पहले टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी लखनऊ की टीम ने 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 167 रन बनाए. टीम के लिए सबसे ज्यादा रन आयुष बडोनी ने बनाए. उन्होंने 35 गेंदों में 55 रनों की पारी खेली. इसके अलावा कप्तान केएल राहुल ने 22 गेंदों में 39 रन बनाए. वहीं दिल्ली की ओर से गेंदबाजी करते हुए सबसे ज्यादा विकेट कुलदीप यादव ने झटके. कुलदीप ने किफायती गेंदबाजी करते हुए 4 ओवर में महज 20 रन दिए और 3 विकेट अपने नाम किए. इसके अलावा खलील अहमद ने 2 विकेट झटके. जबकि इशांत शर्मा और मुकेश कुमार ने 1-1 विकेट लिए.

यह भी पढ़ें - Suryakumar Yadav ने फिर दिखाया दम, सुरेश रैना, रोहित शर्मा को पीछे छोड़ ये रिकॉर्ड किया अपने नाम

यह भी पढ़ें - MI vs RCB Result: पहले रोहित-ईशान ने की रनों की बारिश, फिर सूर्या भी चमके, मुंबई ने बेंगलुरु को 7 विकेट से दी मात

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close