विज्ञापन

India vs USA Match : भारत और अमेरिका के बीच न्यूयॉर्क में मैच, जानिए पिच रिपोर्ट, प्रेडिक्शन और बहुत कुछ...

India vs USA T20 World Cup Match Pitch Reports or Probable Playing Eleven: भारत और यूएसए दोनों ही इस विश्व कप में पाकिस्तान को हराकर आए हैं. भारत इस मैच में यूएसए को कमजोर आंकने की गलती नहीं कर सकता.

India vs USA Match : भारत और अमेरिका के बीच न्यूयॉर्क में मैच, जानिए पिच रिपोर्ट, प्रेडिक्शन और बहुत कुछ...
India vs USA Match Prediction and Preview: भारत और यूएसए के बीच बुधवार को मैच खेला जाएगा

India vs USA T20 World Cup Match: भारत (India) और यूएसए (USA) के बीच बुधवार को मुकाबला खेला जाएगा. टी20 विश्व कप (T20 World Cup 2024) का ये मैच न्यूयॉर्क (New York) के नसाउ काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में भारतीय समयानुसार रात आठ बजे खेला जाएगा. भारत पिछला मैच जिस तरह से पाकिस्तान (Pakistan) के खिलाफ जीता है भारतीय टीम के हौेसले काफी बुलंद दिखाई पड़ रहे हैं. वहीं यूएसए ने भी पाकिस्तान को धूल चटाई थी वो भी भारत की तरह दो में से दो मैच जीत चुका है. पाकिस्तान ने मंगलवार को कनाडा (Canada) को हराकर अपनी जीत का खाता खोल लिया है. यूएसए के हालिया प्रदर्शन को देखकर भारत उसे हल्के में लेने की भूल बिल्कुल भी नहीं करेगा.

पाकिस्तान को हरा चुका है यूएसए

यूएसए में भारतीय मूल के खिलाड़ियों का दबदबा दिख रहा है. जिन्होंने पाकिस्तान को धूल चटाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी. वहीं भारतीय टीम पिछले मैच में अपने बल्लेबाजों के खराब प्रदर्शन से सीख लेकर इस बार रणनीति बनाकर बल्लेबाजी करना चाहेगा. यूएसए की पिच अलग तरह से खेल दिखा रही है. यहां ज्यादा स्कोर नहीं बन रहे हैं. साउथ अफ्रीका ने भी 113 रनों का सफल बचाव किया था. यूएसए की टीम पाकिस्तान जैसी मजबूत टीम को हरा चुकी है इसलिए भारत इसे हल्के में लेने की गलती नहीं कर सकता. 

भारत को इन खिलाड़ियों से होगी अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद

भारत को रोहित शर्मा, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, रिषभ पंत से अच्छी बल्लेबाजी की उम्मीद होंगी वहीं गेंदबाजी में तो भारत को चिंता करने की कोई बात नहीं है. बुमराह, सिराज, अर्शदीप सिंह और पटेल से एक बार फिर अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद होगी. सूर्यकुमार यादव पिछले मैच में नहीं चल पाए थे उनसे इस मैच में कुछ खास करने की उम्मीद होगी.

जानिए पिच और मौसम का मिजाज

न्यूयॉर्क के नसाउ काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम की पिच बल्लेबाजों से रूखी हुई नजर आ रही है वहीं गेंदबाजों के लिए ये पिच काफी मुफीद मानी जा रही है. यहां कि पिच की तरह ही यहां का मौसम भी सभी को चौंका रहा है. भारत पाकिस्तान के मैच में भी बारिश देखने को मिली थी और आज के मुकाबले में बारिश मैच में खलल डाल सकती है. 

कहां देख सकते हैं आप ये मुकाबला

भारत और यूएसए के इस मुकाबले का लाइव प्रसारण आप स्टार स्पोर्ट्स (Star Sports) और डिजिटल प्‍लेटफ़ॉर्म डिज्‍़नी प्‍लस हॉटस्टार (Hotstar) पर देख सकते हैं.

जानिए दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन 

दोनों टीमों इस प्रकार हैं अंतिम ग्यारह का निर्णय कप्तान मैदान पर पहुंचकर लेंगे. भारतीय टीम में ज्यादा परिवर्तन की उम्मीद नहीं हैं. वहीं कनाडा की टीम भी दोनों मैच जीतकर ये मैच खेलने आई है तो उसकी टीम में भी ज्यादा परिवर्तन की उम्मीद नहीं है,

रोहित शर्मा (कप्तान), यशस्वी जायसवाल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), संजू सैमसन (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या (उपकप्तान), शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज.  रिजर्वः शुभमन गिल, रिंकू सिंह, खलील अहमद, आवेश खान.

अमेरिका: मोनांक पटेल (कप्तान), एरोन जोनेस (उप-कप्तान), एंड्रीस गोस, कोरी एंडरसन, अली खान, हरमीत सिंह, जेस्सी सिंह, मिलिंद कुमार, निसार्ग पटेल, नितीश कुमार, नोसतुश केनजिगे, सौरभ नेत्रवालकर, शेडली वैन शेलक्विक, स्टीवन टेलर, शायान जाहांगीर. रिजर्व: गजानंद सिंह, जुआनोए ड्रेसाडाले, यासिर मोहम्मद.

ये भी पढ़ें क्या होगा जब रोहित, कोहली करेंगे आमिर, शाहीन आफरीदी और हारिस का सामना? जवाब के लिए देखें आज का मैच

ये भी पढ़ें T20 World Cup 2024, India vs Pakistan LIVE Score: कोहली के बाद रोहित शर्मा भी हुए आउट, शाहीन आफरीदी ने लिया विकेट...

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Paris Olympics 2024: Rifle व Pistol Team घोषित, ऐश्वर्य ने बढ़ाया MP का मान, मनु भाकर समेत ये लगाएंगे निशाना
India vs USA Match : भारत और अमेरिका के बीच न्यूयॉर्क में मैच, जानिए पिच रिपोर्ट, प्रेडिक्शन और बहुत कुछ...
icc-men-s-t20-world-cup-2024-united-states-of-america-vs-india-dream11-prediction-t20-wc-fantasy-cricket-tips-playing-xi-pitch-report-Preview-update-for-match-25
Next Article
USA vs IND: टी-20 वर्ल्ड कप में आज भारत Vs अमेरिका, Team India के खिलाफ अपने ही ये प्लेयर्स होंगे सामने
Close