India Vs Afganistan T20 Series: मैच से पहले शिवम दुबे ने की इंदौरी पोहे की तारीफ, कहा अब गेंदबाजी से भी जिताना चाहते हैं मैच

T20 Cricket Match: रविवार का दिन इंदौर के क्रिकेट प्रेमियों के लिए बेहद खास होने वाला है. यहां भारत और अफगानिस्तान के बीच दूसरा टी20 मैच खेला जाएगा. भारत के उभरते हुए ऑलराउंडर शिवम दुबे ने पत्रकारों से बात करते हुए आईपीएल की तारीफ की.

विज्ञापन
Read Time: 16 mins
शिवम दुबे ने पत्रकारों से बात करते हुए कई सवालों के जवाब दिए

Cricket News: मध्य प्रदेश के इंदौर (Indore)शहर के क्रिकेट प्रेमियों के लिए ये रविवार काफी यादगार होने वाला है. इस दिन इंदौर के होल्कर स्टेडियम में भारत और अफगानिस्तान के बीच टी20 का मुकाबला होना है. इस मैच को लेकर टीम इंडिया शनिवार शाम इंदौर के होल्कर स्टेडियम में प्रैक्टिस करने भी पहुंची. प्रैक्टिस से पहले पत्रकारों से बात करते हुए भारतीय टीम के उभरते हुए ऑलराउंडर और पिछले मैच के हीरो शिवम दुबे (Shivam Dubey) ने कहा कि मेरे लिए लॉस्ट मैच काफी अच्छा था, जिसमें मैं अच्छा कर पाया अब मैं कोशिश करूंगा कि अगले मैच में भी अच्छा कर सकूं.

भारत हासिल करना चाहेगा अजेय बढ़त

भारत और अफगानिस्तान के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली जा रही है. जिसके पहले मैच में भारत ने शिवम दुबे के शानदार प्रदर्शन के दम पर अफगानिस्तान को हरा दिया था. इस सीरीज का तीसरा मैच बेंगलूरु में 17 जनवरी को खेला जाना है. भारत इंदौर में खेले जाने वाले मैच को जीतकर सीरीज में अजेय बढ़त हासिल करना चाहेगा.

Advertisement

पत्रकारों से बात करते हुए शिवम दुबे ने कहा वह बैटिंग तो अच्छा कर पाए लेकिन अब वो चाहते हैं की बालिंग से भी टीम को जिताने में अपना महत्वपूर्ण योगदान दें. उन्होंने कहा कि वर्ल्ड कब से पहले भारत के लिए यह आखिरी सीरीज है. शिवम दुबे ने कहा कि जितना टी 20 खेलेंगे उतना ही टीम के लिए अच्छा होगा. यह सभी खिलाड़ियों के लिए बहुत इंपॉर्टेंट है. उन्होंने कहा की सभी वर्ल्ड कप को दिमाग में रखकर ही इस टी 20 सीरीज में प्रदर्शन कर रहे हैं. शिवम ने अपने पुराने दौर को लेकर कहा कि समय एक जैसा नहीं होता, पहले मैं टीम में नहीं खेल पा रहा था लेकिन अब टीम में खेल कर अच्छा कर रहा हूं.

Advertisement

ये भी पढ़ें Gwalior : सैलरी बढ़ाने का लालच देकर युवती के साथ रेप, फिर मां-बेटा करने लगे ब्लैकमेल, जानिए पूरा मामला

Advertisement

शिवम दुबे ने की आईपीएल की तारीफ

उन्होंने कहा आईपीएल बहुत इंपॉर्टेंट है. वह एक बड़ा प्लेटफार्म है, उसमें आप अच्छा करते हैं तो आपको टीम में आने का मौका मिलता है, इसलिए वह बहुत अच्छा फॉर्मेट है. शिवम ने इंदौर को लेकर कहा कि इंदौर खाने पीने के लिए पहचाना जाता है. शिवम ने कहा कि उन्होंने सुबह पोहा तो खा लिया है अब आगे देखिए क्या मिलता है खाने के लिए. विराट कोहली को लेकर उन्होंने कहा कि मैं नहीं बता सकता वह कल खेलेंगे या नहीं वह साथ में आए जरूर हैं.

ये भी पढ़ें भोपाल और ग्वालियर में पंजा लड़वा चुकीं प्रति जंगियानी ने मालदीव और राम मंदिर पर क्या कहा? जानिए यहां

Topics mentioned in this article