विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 13, 2023

ICC World Cup 2023: भारत-पाक मैच में खलल डाल सकती है बारिश, जानिए कैसा रहेगा 14 अक्टूबर को मौसम

भारतीय मौसम विभाग ने 14 अक्टूबर को उत्तर गुजरात और अहमदाबाद में हल्की बारिश की भविष्यवाणी की है. ऐसे में अगर इस मैच में बारिश हुई तो फैंस के उम्मीदों पर पानी फिर सकता है.

Read Time: 3 min
ICC World Cup 2023: भारत-पाक मैच में खलल डाल सकती है बारिश, जानिए कैसा रहेगा 14 अक्टूबर को मौसम
भारत और पाकिस्तान के बीच विश्व कप में अब तक कुल 7 मैच खेले गए हैं. (फाइल फोटो)


IND vs PAK World Cup Match 2023: आईसीसी वनडे विश्व कप में भारत अपना तीसरा मुकाबला पाकिस्तान के खिलाफ खेलने जा रहा है. यह मैच शनिवार 14 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम (IND-PAK Match in Ahmedabad) में खेला जाएगा. इस बहुप्रतीक्षित मुकाबले में बारिश (Weather Forecast in Ind-Pak Match) खलल डाल सकती है. दरअसल, भारतीय मौसम विभाग ने 14 अक्टूबर को उत्तर गुजरात और अहमदाबाद में हल्की बारिश की भविष्यवाणी की है. ऐसे में अगर इस मैच में बारिश हुई तो फैंस के उम्मीदों पर पानी फिर सकता है.

दोनों ही टीमें जीत चुकी हैं 2-2 मुकाबले

भारतीय टीम ने अपने पहले मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया और दूसरे मुकाबले में अफगानिस्तान को हराया है. दो जीत के बाद भारतीय टीम तीसरा मुकाबला जीतने के लिए उतरेगी. वहीं दूसरी तरफ पाकिस्तानी टीम ने अपने पहले मैच में नीदरलैंड के खिलाफ जीत दर्ज की है. जबकि दूसरे मुकाबले में पाकिस्तान ने श्रीलंका को हराया है.

विश्व कप में पाकिस्तान के खिलाफ अजेय है भारत  

विश्व कप के इस मुकाबले का इंतजार भारत-पाकिस्तान के फैंस बड़ी बेसब्री से कर रहे हैं. बता दें कि भारत और पाकिस्तान के बीच विश्व कप में अब तक कुल 7 मैच खेले गए हैं. इन सातों मुकाबलों में भारत को जीत मिली है. ऐसे में पाकिस्तान पहली बार भारत को हराने की पूरी कोशिश करेगा. वहीं भारतीय टीम एक बार फिर पाकिस्तान को धूल चटाने की कोशिश करेगी. 

क्या कहती है मौसम विभाग की रिपोर्ट?

भारतीय मौसम विभाग द्वारा साझा की गई जानकारी के अनुसार 14 और 15 अक्टूबर को उत्तर गुजरात के जिलों और अहमदाबाद में छिटपुट बारिश हो सकती है. अहमदाबाद के मौसम केंद्र की निदेशक मनोरमा मोहंती ने कहा, "गुजरात में अगले पांच दिन में मौसम सूखा रहने की उम्मीद है, लेकिन अहमदाबाद जिले में 14 अक्टूबर को छिटपुट बारिश हो सकती है." उन्होंने कहा, "आसमान में बादल छाए रहेंगे, अगले दिन अहमदाबाद और अन्य उत्तरी जिलों में बारिश हो सकती है. जिसमें बनासकांठा, साबरकांठा और अरावली शामिल हैं."

ये भी पढ़ें - National Cinema Day: मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ने किया ऐलान, दर्शक आज सिर्फ 99 रुपए में देख सकते हैं फिल्में

ये भी पढ़ें - Chhattisgarh Assembly Elections 2023 : AAP ने उम्मीदवारों की तीसरी सूची की जारी, 11 नामों का किया ऐलान

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close