Hardik Pandya: हार्दिक पांड्या की मुश्किल नहीं हो रही कम, अब पत्नी नताशा ने किया निराश, आया पहला रिएक्शन

Hardik Pandya Natasa Stankovic News : टीम इंडिया के प्लेयर हार्दिक पंड्या और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविच के बीच तलाक की खबरें उड़ रही हैं. इन खबरों के बीच नताशा का पहला रिएक्शन आया है. आइए बताते हैं नताशा ने क्या कहा? 

Advertisement
Read Time: 2 mins

Hardik Pandya Natasa Stankovic: आईपीएल के फाइनल मैच के बीच भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या अभी काफी सुर्ख़ियों में हैं. वजह है पत्नी नताशा का सोशल मीडिया अकाउंट्स से सरनेम हटाना. इसके बाद अफवाहों का बाज़ार गर्म हो गया है. इन दोनों के बीच तलाक की अफवाहें उड़ रही हैं. इन अफवाहों के बीच नताशा मुंबई में स्पॉट हुईं. नताशा स्टानोविच शनिवार को अभिनेत्री दिशा पटानी (disha patani) के कथित ब्वॉयफ्रेंड एलेक्जेंडर एलेक्सलिक (alexander alex) के साथ सार्वजनिक रूप  से दिखाई पड़ीं. रिपोर्टर ने उनके हार्दिक से तलाक पर सवाल किया तो चिढ़ गईं. सिर्फ  'थैंक यू वैरी मच' कहते हुए निकल गईं. 

Advertisement

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के पत्नी नताशा (Hardik Pandya wife) के साथ तलाक की खबरों ने जोर पकड़ लिया है. और पांड्या के चाहने वाले इन खबरों से खासे परेशान हो गए हैं.  सरगर्मी के बीच नताशा शनिवार को अभिनेत्री दिशा पटानी (disha patani) के कथित ब्वॉयफ्रेंड एलेक्जेंडर एलेक्सलिक (alexander alex) के साथ सार्वजनिक रूप से दिखाई दी. यहां दोनों ने साथ फोटो खिंचवाए.

Advertisement

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही फैंस अब अलग-अलग अनुमान लगा रहे हैं. ये बात अब तक सामने नहीं आई है कि ऐसे कौन से कारण रहे होंगे, जिससे उन दोनों के बीच का रिश्ता इस मुकाम तक पहुंच गया. हार्दिक पांड्या की ओर से अभी तक कोई टिप्पणी नहीं आई है.

ये भी पढ़ें Cricket News: गौतम गंभीर बन सकते हैं भारतीय टीम के हेड कोच, इन वजहों से हैं रेस में सबसे आगे...

Advertisement

2020 को हुई थी शादी 

बता दें कि हार्दिक पांड्या और नताशा की शादी साल 2020 को हुई थी. इनका एक बेटा भी है. नताशा इस बार आईपीएल मैच में हार्दिक पांड्या का मनोबल बढ़ाने के लिए एक भी मैच में नहीं आई थी और अब सोशल मीडिया अकांउट्स से सरनेम भी हटा दिया. 

ये भी पढ़ें KKR vs SRH: अगर ये खिलाड़ी चले तो केकेआर बन जाएगी IPL चैंपियन, एक ने तो बिना गेंद और बल्ले के दिया है योगदान