विज्ञापन
Story ProgressBack

GT vs RCB Match: गुजरात टाइटंस और आरसीबी के बीच अहमदाबाद में होगी भिड़ंत, जानिए मैच प्रेडिक्शन, प्रीव्यू और पिच रिपोर्ट

Gujrat Titans vs RCB Pitch Report: इस सीजन रनों की बारिश हो रही है तो इसे देखते हुए लग रहा है कि अहमदाबाद में भी बड़े स्कोर देखने को मिलेंगे. यहां की विकेट भी बल्लेबाजी के लिए काफी मुफीद दिख रही है.

Read Time: 3 min
GT vs RCB Match: गुजरात टाइटंस और आरसीबी के बीच अहमदाबाद में होगी भिड़ंत, जानिए मैच प्रेडिक्शन, प्रीव्यू और पिच रिपोर्ट
GT vs RCB Match Preview: आरसीबी अंक तालिका में सबसे नीचे पायदान पर है

Gujrat Titans vs Royal Challengers Banglore Match Preview: आईपीएल आज में 45वां मुकाबला गुजरात टाइटंस (Gujrat Titans) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूरु (Royal Challengers Banglore) के बीच अहमदाबाद (Ahmedabad) में खेला जाएगा. आज दो मैच खेले जाएंगे ये मैच दोपहर 3 बजकर 30 मिनट पर खेला जाएगा. गुजरात (Gujrat) ने जहां 9 मैचों में से 4 में जीत हासिल की है तो वहीं आरसीबी ने 9 मैच में से केवल एक मैच ही जीते हैं. आरसीबी अंक तालिका में सबसे निचले पायदान पर है वहीं गुजरात अंक तालिका में सातवें नंबर पर काबिज है. रवि

आरसीबी अंक तालिका पर है सबसे नीचे

दोनों ही टीमें इस सीजन उम्मीदों के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाई हैं. गुजरात इस मैच को जीतकर अंतिम चार की जंग में बरकरार रखना चाहेगी. वहीं आरसीबी पिछले मैच के जीत को आगे बढ़ाना चाहेगी.

गुजरात को अपने कप्तान शुभमन गिल से काफी उम्मीदें होंगी. डेविड मिलर को भी इस मैच में बड़ी पारी खेलनी होगी. राहुल तेवतिया इस बार चमत्कारिक पारी खेलने में कामयाब नहीं हो पाएं हैं. गुजरात को राशिद खान से गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों क्षेत्रों में अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद होगी. 

आरसीबी बिगाड़ेगी अन्य टीमों का खेल

वहीं आरसीबी की हालत अब कुछ ना खोने जैसी हो गई है. वो अब दूसरी टीमों का खेल बिगाड़ेगी. इस मैच में भी आरसीबी बेखौफ खेल दिखा सकती है. वैसे भी पिछला मैच हैदराबाद जैसी मजबूत टीम के खिलाफ जितने के बाद उसके हौेसले बुलंद दिख रहे हैं.

इस सीजन रनों की बारिश हो रही है तो इसे देखते हुए लग रहा है कि अहमदाबाद में भी बड़े स्कोर देखने को मिलेंगे. यहां की विकेट भी बल्लेबाजी के लिए काफी मुफीद दिख रही है.

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

गुजरात टाइटंस: शुभमन गिल (कप्तान), रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), साई सुदर्शन, डेविड मिलर, शाहरुख खान, राहुल तेवतिया, राशिद खान, आर साई किशोर, नूर अहमद, मोहित शर्मा, सैंडियो वारियर

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु: विराट कोहली, फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), विल जैक्स, रजत पाटीदार, कैमरून ग्रीन, दिनेश कार्तिक, स्वप्निल सिंह, लॉकी फर्ग्यूसन, कर्ण शर्मा, यश दयाल, मोहम्मद सिराज

पहले बल्लेबाजी और गेंदबाजी के हिसाब से टीमों में परिवर्तन हो सकता है. इस बार इम्पैक्ट प्लेयर की भूमिका भी महत्वपूर्ण साबित हो रही है.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close