विज्ञापन
Story ProgressBack

RR vs LSG Live: राहुल-पूरन की फिफ्टी पर सैमसन की पारी पड़ी भारी, राजस्थान ने लखनऊ को 20 रनों से दी मात

RR vs LSG Live Match: आईपीएल में रविवार को खेले गए पहले मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने लखनऊ सुपर जायंट्स को 20 रनों से हरा दिया है. राजस्थान की ओर से कप्तान संजू सैमसन ने 82 रनों की आतिशी पारी खेली.

Read Time: 2 min
RR vs LSG Live: राहुल-पूरन की फिफ्टी पर सैमसन की पारी पड़ी भारी, राजस्थान ने लखनऊ को 20 रनों से दी मात
RR के कप्तान संजू सैमसन ने 52 गेंदों पर 82 रन बनाए.

RR vs LSG Live, IPL 2024: आईपीएल में रविवार को खेले गए मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने लखनऊ सुपर जायंट्स (Rajasthan Royals vs Lucknow Super Giants) को 20 रनों से मात दे दी है. राजस्थान रॉयल्स (RR) द्वारा दिए गए 194 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी लखनऊ (LSG) की टीम 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 173 रन ही बना सकी. इस दौरान राजस्थान की ओर से शानदार गेंदबाजी देखने को मिली. RR की ओर से ट्रेंट बोल्ट ने सबसे ज्यादा 2 विकेट झटके, जबकि रविचंद्रन अश्विन, युजवेंद्र चहल, नांद्रे बर्गर और संदीप शर्मा को 1-1 विकेट मिले.

वहीं लखनऊ की ओर से कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) और निकोलस पूरन (Nicholas Pooran) ने शानदार बल्लेबाजी की, लेकिन इन दोनों की पारी टीम को जीत दिलाने के लिए काफी नहीं थी. निकोलस पूरन ने सबसे ज्यादा नाबाद 64 रन बनाए. जबकि कप्तान केएल राहुल ने 58 रनों की पारी खेली. वहीं दीपक हूडा ने 26 रन बनाए.

कप्तान सैमसन ने खेली शानदार पारी

राजस्थान की ओर से कप्तान संजू सैमसन (Sanju Samson) ने तूफानी पारी खेलते हुए 82 रन बनाए. इस दौरान उन्होंने 6 छक्के लगाए. वहीं रियान पराग ने भी उनका बखूबी साथ दिया और तेजी से 43 रन बनाए. इन दोनों के अलावा यशस्वी जायसवाल ने 24 और ध्रुव जुरेल ने 20 रनों की छोटी, लेकिन तेज पारी खेली. जिसके दम पर राजस्थान ने 20 ओवरों में 4 विकेट खोकर 193 रन बनाए. वहीं लखनऊ की ओर से नवीन-उल-हक ने सबसे ज्यादा 2 विकेट लिए. जबकि मोहसीन खान और रवि बिश्नोई को 1-1 विकेट मिले.

यह भी पढ़ें - MI vs GT: नरेंद्र मोदी स्टेडियम में गुजरात और मुंबई के बीच भिड़ंत, जानें प्लेइंग इलेवन, पिच रिपोर्ट और मैच प्रेडिक्शन

यह भी पढ़ें - KKR vs SRH Live: क्लासेन की तूफानी पारी भी हैदराबाद को नहीं दिला सकी जीत, रोमांचक मुकाबले में कोलकाता ने हराया

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close