विज्ञापन
Story ProgressBack

Lok Sabha Election 2024: RCB के खिलाड़ियों का दिखा अलग अंदाज, इस तरह की वोट देने की अपील...

Loksabha Election 2024: चुनाव आयोग ने अपने सोशल एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें RCB के खिलाड़ी देशवासियों से वोट करने की अपील कर रहे हैं.

Read Time: 2 min
Lok Sabha Election 2024: RCB के खिलाड़ियों का दिखा अलग अंदाज, इस तरह की वोट देने की अपील...
Today IPl Match: चुनाव आयोग ने अपनी वेबसाइट पर डाला वीडियो

Election Commission: 19 अप्रैल को पहले चरण की वोटिंग हैं. सभी को लोकतंत्र के सबसे बड़े पर्व का इंतजार है. वहीं दूसरी तरफ 22 मार्च से क्रिकेट प्रेमियों का इंतजार खत्म हुआ. आईपीएल (IPL Match) जो शुरू हो गया. जिसके बाद से आईपीएल (IPL Today Match) के रोमांच में पूरा देश खोया हुआ है.

आगामी लोकसभा के चुनावों को देखते हुए, चुनाव आयोग (Election Commission) ने भी एक वीडियो जारी किया है. जिसमें RCB के खिलाड़ी चुनाव और वोट की महत्ता को अपने तरीके से बता रहे हैं. आयोग अपनी तरफ से पूरी कोशिश कर रहा है कि इन चुनावों में ज्यादा से ज्यादा भागीदारी हो सके.

RCB के खिलाड़ियों ने जारी किया संदेश

आरसीबी के धाकड़ बल्लेबाज रजत पाटीदार (Rajat Patidar) ने इस वीडियो के माध्यम से कहा है कि आपका फ्यूचर आपके वोट पर निर्भर करता है. वहीं स्वपनिल सिंह ने कहा, 'देश के भविष्य के भागीदारी बनिएं'. इस सीजन अपनी तेजतर्रार पारी से सभी की दिल जीत रहे RCB के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने भी सभी देशवासियों को वोट की महत्ता बताई और सभी से वोट करने की अपील भी की. अन्य खिलाड़ियों ने भी अपने तरीके से लोगों को अधिक से अधिक संख्या में वोट देने की अपील की.

ये भी पढ़ें IPL Match : KKR ने जीता मैच तो SRK ने जीता दिल, उन्होंने "... करके" बनाया सभी को अपना दीवाना

RCB की टीम चार में तीन मैच हार चुकी है

आईपीएल के इस सीजन में अभी तक आरसीबी की हालत खराब ही दिख रही है. खेले गए चार मैचों में से आरसीबी केवल एक ही मैच जीत पाई है. चुनाव आयोग भी पूरी कोशिश में है कि ज्यादा से ज्यादा लोग मतदान के लिए हर से निकल सकें और लोकतंत्र के सबसे बड़े पर्व में भागीदारी कर सकें.

ये भी पढ़ें MP News: टोल प्लाजा पर मचा आतंक, बदमाशों ने की अंधाधुंध फायरिंग...भागने के चक्कर में दो लोगों की कुएं में गिरने से मौत

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close