विज्ञापन
Story ProgressBack

किक्रेट से ब्रेक लेकर अनुष्का और वामिका के साथ छुट्टियां मनाने लंदन पहुंचे विराट कोहली

Virat Kohli in London: वर्ल्ड कप 2023 के बाद भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) ब्रेक पर हैं. कोहली अपनी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और बेटी वामिका (Vamika) के साथ लंदन में छुट्टियां मना रहे हैं.

Read Time: 3 min
किक्रेट से ब्रेक लेकर अनुष्का और वामिका के साथ छुट्टियां मनाने लंदन पहुंचे विराट कोहली
पत्नी अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका के साथ विराट कोहली मना रहे छुट्टियां

Virat Kohli And Anushka Sharma Spotted With Daughter Vamika On Holiday in London : टीम इंडिया अपने घर में ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS T20I) के खिलाफ पांच मैचों की टी 20 सीरीज खेल रही है. तीन मैच हो चुके हैं और चौथा मुकाबला शुक्रवार,1 दिसंबर को खेला जाएगा. हालांकि इस बीच भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) लंदन में हैं. दरअसल, वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) के बाद से विराट कोहली ब्रेक पर हैं. वो अपनी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और बेटी वामिका (Vamika) के साथ लंदन में छुट्टियां मना रहे हैं.

लंदन में अपने परिवार के साथ छुट्टियां मना रहे विराट कोहली

दरअसल, इन दिनों सोशल मीडिया पर विराट कोहली का पत्नी अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका के एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कोहली लंदन में अपने परिवार के साथ छुट्टियां मनाते हुए दिख रहे हैं. कोहली के साथ उनके फैंस कुछ तस्वीरें भी क्लिक की. बता दें कि इस वीडियों में अनुष्का अपनी बेटी के साथ खेलती हुई नजर आ रही हैं. 

विराट-रोहित को टी20 सीरीज से दिया गया ब्रेक

इस बार भारत का वर्ल्ड कप 2023 जीतने का सपना भी टूट गया, क्योंकि वनडे वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल में भारत को ऑस्ट्रेलिया के हाथों करारी हार का सामना करना पड़ा. हालांकि अब टीम इंडिया अगले साल होने वाले टी20 वर्ल्ड कप पर ध्यान लगा चुका है, इसलिए टी20 सीरीज में युवाओं को अजमाया जा रहा है और रोहित-विराट जैसे खिलाडियों को इस मैच से ब्रेक दिया गया है. 

ये भी पढ़े: SA दौरे के लिए टीम का होगा ऐलान, रोहित को टी20 टीम की कमान संभालने के लिए मनाएगा BCCI

आज खेला जाएगा टी20 सीरीज का चौथा मैच

बता दें कि विराट कोहली, रोहित शर्मा और हार्दिक पांडया जैसे खिलाड़ियों के गैरमौजूदगी में सूर्यकुमार यादव को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में कप्तान बनाया गया है. वहीं तीन मुकाबले हो चुके हैं और चौथा मैच शुक्रवार, 1 दिसंबर को रायपुर के शहीद वीरनारायण सिंह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. अब तक के तीन मुकाबले में टीम इंडिया दो मैच जीत चुका है, जबकि ऑस्टेलिया ने एक मुकाबला जीता है. हालांकि सीरीज पर कब्जा करने के लिए टीम इंडिया को एक जीत की जरूरत है. 

ये भी पढ़े: COP 28 : पीएम मोदी पहुंचे दुबई, भारतीयों ने किया गर्मजोशी से स्वागत, देखिए वीडियो

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close