विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 08, 2023

बाइक के टायर की हवा निकालने के शक में शिक्षक ने छात्र को जमकर पीटा, VIDEO वायरल

बताया जाता है कि पांच दिन पहले छात्र ने किसी शिक्षक के बाइक की हवा निकाल दी थी. इस मामले में राजेश तिरफलहा को शंका हुई और एक छात्र को पकड़ कर पीटना शुरू कर दिया.

Read Time: 2 mins
बाइक के टायर की हवा निकालने के शक में शिक्षक ने छात्र को जमकर पीटा, VIDEO वायरल

बाइक से हवा निकालने के संदेह में एक शिक्षक ने छात्र को बर्बरतापूर्ण तरीके से पीट दिया. करीब पांच दिन पहले हुई घटना का वीडियो सामने आ चुका है. हालांकि शिक्षक के इस कारनामे से विभागीय अधिकारी अनजान बने हुए हैं. वीडियो माध्यमिक शाला माधवगढ़ का है. यहां पर पदस्थ एक शिक्षक छात्र को लात-घूसों से पीटते हुए दिखाई दे रहे हैं.

बताया जाता है कि पांच दिन पहले छात्र ने किसी शिक्षक के बाइक की हवा निकाल दी थी. इस मामले में राजेश तिरफलहा को शंका हुई और एक छात्र को पकड़ कर पीटना शुरू कर दिया. शिक्षक ने बच्चे को क्लास से बाहर निकाल कर स्कूल प्रांगण में लात-घूसे मारे. इसी दौरान विद्यालय में पदस्थ एक अन्य कर्मचारी ने उनका वीडियो बना लिया.

शिक्षक राजेश तिरफलहा बच्चे से इतना नाराज थे कि उन्हें एक कर्मचारी ने रोकने का प्रयास भी किया तब भी रुक नहीं. इसके बाद उसके बाल पकड़ कर सभी कक्षाओं में घुमाकर शिक्षकों को बताने का प्रयास करते रहे कि यही है जो वाहनों की हवा निकाल देता है.

एक छात्र को बर्बरता पूर्वक पीटा गया और सोशल मीडिया में वीडियो भी वायरल हुआ, लेकिन इसके बाद भी शिक्षा विभाग के अधिकारी अनभिज्ञ रहे.प्रकरण को लेकर जब जिला परियोजना समन्वयक विष्णु त्रिपाठी से बात की गई तो उन्होंने कहा कि मैने बीआरसी सोहावल से इस बारे में पता करने को कहा था, लेकिन ऐसी घटना को लेकर कोई रिपोर्ट प्रस्तुत नहीं की गई.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Drug Mafia: नशे की खेप पर पुलिस का छापा, 7200 बॉटल कफ सिरप बरामद, एक गिरफ्तार, 3 फरार
बाइक के टायर की हवा निकालने के शक में शिक्षक ने छात्र को जमकर पीटा, VIDEO वायरल
Satna NDRF worker repairing sewer pipeline got buried in a pit 22 feet below died
Next Article
Satna: सीवर लाइन के 22 फीट गड्ढे में दबा मजदूर, घंटों मशक्कत के बाद भी नहीं बचाई जा सकी जान
Close
;